धमतरी पहुँचे मंत्री क़वासी लखमा..कांग्रेसियों ने किया गर्मजोशी से स्वागत

(विशाल ठाकुर) भानुप्रतापपुर उपचुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस में भारी गहमा गहमी है। अपने अपने प्रत्याशी के प्रचार प्रसार के लिए दोनों पार्टी के नेताओं का निरंतर आवाजाही हो रहा है ..इसी क्रम में भानुप्रतापपुर रवाना होने से पहले छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री क़वासी लखमा कल देर शाम को धमतरी पहुंचे। पीडब्लूड़ी रेस्ट हॉउस मे मंत्री लखमा का जिला पंचायत सदस्य निशु चंद्राकर एवं छत्तीसगढ़ दिव्यांगजन सलाहकार समिति के अध्यक्ष मोहन लालवानी के अगुवाई मे कांग्रेस के कार्यकर्ताओ द्वारा फूलमाला से गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया।

अपने बेबाक बोल से चर्चित मंत्री कवासी लखमा ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया की आदिवासी आरक्षण बढ़ाने के लिए बघेल सरकार के द्वारा विधानसभा के विशेष सत्र में कल 24 नवम्बर को विधेयक लिया गया है. कैबिनेट की बैठक में आरक्षण बढ़ाने पर फैसला लिया गया है।

 

Read Also – लूट के मामले में फरार दो आरोपियों को पकड़ने में बस्तर पुलिस को मिली पुनः सफलता

 

एक और 2 दिसंबर को आयोजित विधानसभा विशेष सत्र में एससी 13, ओबीसी 27 और आदिवासी आरक्षण 32 प्रतिशत करने के लिए सरकार विधेयक पारित करेगी..वही धमतरी पहुँचे आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने कैबिनेट में आरक्षण को मंजूरी मिलने पर आदिवासी समाज के लोगों को बधाई दी।

वही भाजपा पर पलटवार करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि रमन सिंह के कार्यकाल में हमारे मुख्यमंत्री भूपेंश बघेल को इतना इतना प्रताड़ित किया गया..उनकी माता को भी थाने में लाकर बिठाया गया ..जिसे याद कर मिडिया के समक्ष उनके आंसू भी भर आये..मगर उन्होंने भाजपाइयों से हार नहीं मानी..आज भी वे उनके सामने हर मुकाबले के लिए तैयार रहते है।

 

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana Twitter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *