प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में उतरी कंगना, करण जौहर पर लगाए ये आरोप

टीवी इंडस्ट्री की जानी -मानी अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर इंडस्ट्री पर अपनी भडांस निकालती रहती हैं। वे नेपोटिज्म को लेकर खुलकर बोलती आ रही है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ी ने कुछ बयान दिया था। जिसके सपोर्ट में अब कगंना रनौत भी आ गई । इसके साथ ही कंगना ने करण जौहर को भी लपेटे में ले लिया हैं।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने पॉडकास्ट शो आर्मचेयर एक्सपर्ट में खुलासा किया कि उन्हे कुछ लोगों से दिक्कत हो रही थी पॉलिटिक्स चल रही थी। जिससे वह बॉलीवुड से निकलने की फिराक मे थी और जैसे ही मौका मिला हॉलीवुड की राह पकड़ ली।

कंगना रनौत ने प्रियंका का सपोर्ट करता हुए एक को बाद एक कई ट्वीट किए । उन्होने ट्वीट करते हुए बताया कि कैसे इंडस्ट्री में उनके खिलाफ गैगअप किया गया और उन्हें इंडस्ट्री छोड़नी पड़ी ।कंगना ने ट्वीट कर लिखा – प्रियंका चोपड़ा का बॉलीवुड के बारे मे यह कहना है। लोगों ने उनके खिलाफ गैगअप किया। उन्हें बुली किया और इंडस्ट्री से बाहर कर दिया गया जिसकी वजह से उन्हें भारत छोड़ना पड़ा।

एक्ट्रेस ने लिखा – मीडिया ने उन दिनों कुछ बातों से संबधित खबरो कवर की थी । मूवी माफिया ने हमेशा ही बाहरी लोगों को टारगेट किया है आगे लिखा – इस अप्रिय , ईषर्यालु मतलबी और जहरीले शख्स को फिल्म इंडस्ट्री को बर्बाद करने के लिए जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए। एक्ट्रेस के मुताबिक माफिया पीआर पर छाया मारा जाना चाहिए।

Read also:-बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिख रहा भोला का जलवा, दृश्यम 2 से कम ओपनिंग कलेक्शन

हॉलीवुड मे प्रिंयका के लिए कैसे खुले रास्ते
बॉलीवुड से ब्रेक लेने पर खुलासा करते हुए प्रियंका ने बताया कि फिर उन्हें एक मयूजिक वीडियो करने का ऑफर मिला । इसके बाद उन्हें टीवी शो क्वांटिको में लीड़ रोल मिल गया शो में बेहतरीन परफॉर्मेस देने के बाद उनके लिए हॉलीवु़ड इंडस्ट्री में जाने के रास्ते खुल गये।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana TwitterTotal Tv App                      

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *