योगी आदित्यनाथ का आज गाजियाबाद में दौरा।

(अजय पाल) कविनगर रामलीला मैदान 22 नवंबर को होने वाले भाजपा के में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में आज योगी आदित्यनाथ पहुंचेगे। प्रशासन व भाजपा ने इसकी तैयारी पूरी कर ली हैं । प्रबुध्द वर्ग सम्मेलन में डॅाक्टर्स,इंजीनियर.अधिवक्ता.उधमी.पूर्वसैनिक ,साहित्यकार.,प्रोफेसर समेत करीब 12 हजार लोग मौजूद रहेंगे। महानगर प्रभारी संजीव शर्मा व प्रदेश मंत्री अमित वाल्मीकि ने योगी आदित्यनाथ के स्वागत के लिए तैयारी पूरी कर ली है । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लंबे समय बाद गाजियाबाद में निकाय चुनाव के लिए राजनीतिक जमीन तैयार करेंगे । कविनगर के रामलीला मैदान में योगी आदित्यनाथ जिले को 877.83 करोड़ की 755 परियोजना की सौगात देंगे ।

विधानसभा चुनाव व दोबारा मुख्यमंत्री बनने की शपथ लेने के बाद यह पहला मौका होगा जब योगी किसी राजनीतिक जनसभा को संबोधित करेंगे । तीन महीने पहले योगीआदित्यनाथ ने गाजियाबाद में रात्रि प्रवास कर अधिकारियों की बैठक ली थी । लेकिन कोई राजनीतिक जनसभा को संबोधित नहीं किया था । अब उन्होंने निकाय चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा के चुनाव प्रचार की कमान संभाली है । भाजपा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शाम साढ़े चार बजे पहुंच सकते है।

Read Also – खट्टर सरकार खरीदेगी राज्य के सभी खण्डों के स्कूलों में करीब 1.41 लाख ड्यूल डेस्क

छोटी-बड़ी 755 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे सीएम योगी आज

इन योजना का होगा लोकार्पण योगी आदित्यनाथ आज रीजनल ट्रेनिंग सेंटर मोहन नगर ,नगरनिगम के 148 कार्य व मोदीनगर व लोनी में सीवर योजना का लोकार्पण करेंगे इसके अलावा जिला निगम व ब्लाक के कार्य,स्वास्थ्य विभाग की अन्य.परियोजना, मुरादनगर सीवर योजना ,पीडब्ल्यूडीजल निगम व ब्लाक के कार्य का लोकार्पण करेंगे

पीएम आवास योजना के 480 भवन का शिलान्यास करेंगे

प्रतापविहार मे प्रथम फेज के पीएम आवास का निर्माण पहले ही शुरू हो चुका है । अब दूसरे चरण का ईडब्ल्यूएस भवनों का निर्माण होगा । मुख्यमंत्री इस द्वितीय चरण का शिलान्याश करेंगे ।इसके अलावा लोनी सीवरेज योजना-लोनी में सीवरेज योजना का 66.35 करोड़ की लागत से लोनी की 15 कालोनियों में सीवर लाइन बिछाई जांएगी तथा मुरादनगर में पेयजल योजना में 56.3 करोड़ की लागत से राइजिंग मेन लाइन बिछाई जाएगी जिससे घर घर में पाइपलाइन से पानी आयेगा ।

सात हेल्थ एटीएम का लोकार्पण करेंगे

स्वास्थ्य विभाग ने 36 तरहकी जांच के लिए सात हेल्थ एटीएम मंगाए है । एक महीने पहले इन एटीएम को .संयुक्तजिला अस्पताल ,एम एमजी अस्पताल सी.एच.सी व महिला अस्पताल में स्थापित किये गए थे। मुख्यमंत्री इनका लोकार्पण करेंगे। इसके अलावा हेल्थवेलनेस सेंटर व शाहपुर में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जनता को समर्पित करेंगे ।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में कवि नगर मैदान में पुलिसकर्मी मौजूद रहेंगे । इसके अलावा बागपत हापुड़ बुलंदशहर .सहारनपुर व गाजियाबाद के एसपी व सीओ रैंक के अधिकारी योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में मौजूद रहेंगे । इसके अलावा दो हजार पुलिसकर्मी चप्पे चप्पे पर नजर रखेंगे। योगी आदित्यनाथ का स्वागत करने के लिए भाजपा के महानगर व जिलाध्यक्ष समेत सभी जनप्रतिनिधि एक सप्ताह से इस कार्यक्रम की तैयारी में जुटे हुए है । योगी आदित्यनाथ नोएडा से पुलिस लाइन पहुचेंगे। यहां से करीब सड़क मार्ग से कविनगर रामलीला मैदान पहंचेंगे । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्म 5 जून1972 में उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल के यमकेश्वर में हुआ था ।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के 22 वेंमुख्यमंत्री है ।

 

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana Twitter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *