विधायक असीम गोयल के प्रयासों से सरकार ने अंबाला शहर विधानसभा के लिए जारी किए 5 करोड़ 11 लाख रुपए

(कृष्णा बाली): हरियाणा में पंचायती चुनाव लगभग डेढ़ साल देरी से हुए। जिसके चलते ग्रामीण इलाकों में विकास कार्य कछुए की चाल से चले। कोविड काल और किसान आंदोलन के चलते भी विधायक अपने ग्रामीण क्षेत्रों में काम नहीं करवा सके। नई पंचायतों के चुने जाने के बाद अब हरियाणा सरकार गांवों में विकास कार्यों को पटरी पर लाने में जुट चुकी है। विधायक असीम गोयल के प्रयासों से सरकार ने अंबाला शहर विधानसभा की ग्राम पंचायतों के लिए 5 करोड़ 11 लाख रुपए जारी कर दिए है। जिसको जनसंख्या के हिसाब से सभी ग्राम पंचायतों को अलॉट भी कर दिया गया है। जिसके बाद सरपंच अपने गांवों की तस्वीर बदलने में जुट चुके है।

अंबाला शहर से भाजपा विधायक असीम गोयल ने ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि पहली बार हरियाणा में किसी सरकार ने बिना डिमांड और सिफारिश के विकास के लिए पारदर्शिता के साथ पैसा सीधा ग्राम पंचायतों को भिजवाया है। मनोहर सरकार बिना भेदभाव के सभी को एक साथ लेकर काम कर रही है छोटी सरकार को और मजबूती दी गई है।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा हाल में ही पंजाब से होकर गुजरी है। इस दौरान पंजाब कांग्रेस के बड़े नेता और पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल अनदेखी और गुटबाजी के चलते पार्टी को छोड़कर भाजपा के पाले में चले गए। जिसको लेकर अंबाला शहर से भाजपा विधायक असीम गोयल ने कांग्रेसी नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि जहां जहां चरण पड़े संतन के तहां तहां बंटाधार कहावत सच हो रही है। जिस जिस राज्य से भारत जोड़ो यात्रा गुजरी उन्ही राज्यों के नेता पार्टी छोड़ रहे है कांग्रेस देश के लिए नहीं बल्कि खुद को जीवित रखने के लिए राजनीति कर रही है। इसके अलावा विधायक असीम गोयल ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस के हर बड़े नेता का अपना अलग गुट है। कोई भी अच्छा नेता ज्यादा समय कांग्रेस में नही टिक सकता।

अंबाला शहर की कपड़ा मार्केट के साथ लगता नवनिर्मित रेलवे अंडर ब्रिज शहर के दो हिस्सों को जोड़ता है विधायक असीम गोयल ने शहर वासियों की वर्षों पुरानी मांग को सिरे चढ़ाकर यह अंडर ब्रिज बनाया था। लेकिन करोड़ों रुपए की लागत से बना रेलवे अंडर सुविधा देने की बजाय जनता के लिए परेशानी बना हुआ है और अधिकारियों की लापरवाही और लेटलतीफी के चलते जनता की नाराजगी जनप्रतिनिधियों को झेलनी पड़ रही है। लीकेज के चलते हो रहे जलभराव के कारण बंद पड़े रेलवे अंडर ब्रिज मामले में अब विधायक असीम गोयल सख्ती के मूड में नजर आ रहे है।

Read also: पेशाब कांड में DGCA का बड़ा एक्शन फाइन के साथ पायलट का लाइसेंस सस्पेंड

विधायक असीम गोयल के निर्देशों पर आज अधिकारी जमीनी हकीकत देखने रेलवे स्टेशन पहुंचे विधायक असीम गोयल ने बताया कि जल्द ही अंबाला वासियों को आ रही इस समस्या का समाधान करवा दिया जाएगा विभागीय अधिकारी कारवाई में लगे हुए हैं। रेलवे अंडर ब्रिज शहर वासियों की वर्षो पुराना सपना था जिसे भाजपा सरकार ने पूरा किया है।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana TwitterTotal Tv App

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *