देश में पहली बार केरल ट्रांसमैन ने दिया बच्चे को जन्म, बच्चे का लिंग रखा गुप्त

Kerala Trans Couple, देश में पहली बार केरल ट्रांसमैन ने दिया बच्चे को जन्म, बच्चे..

बदलते समय के साथ कई अविश्वसनीय मामले सामने आते रहते है। लेकिन इस खबर ने कहीं न कहीं पुरुष समाज के साथ महिलओं को भी हैरान कर दिया है। बता दें देश में पहली बार केरल ट्रांसमैन ने बच्चे को जन्म दिया है। बुधवार सुबह ट्रांसजेंडर कपल ने बच्चे को जन्म दिया है। हालांकि उन्होंने बच्चे की पहचान बताने से इंकार कर दिया है। माना जा रहा है देश में पहली दफा देखने को मिल रहा है की एक ट्रांसमेंन ने शिशु को जन्म दिया है। बच्चे का जन्म केरल के सरकारी अस्पताल में ऑपरेशन के जरिए हुआ है। जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ है।                                                  Kerala Trans Couple

हालांकि कपल ने बच्चे की लैंगिक पहचान साझा करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि अभी वह इस बारे में जानकारी सार्वजनिक नहीं करना चाहते हैं।
पावल ने पार्टनर जहाद के आठ महीने की प्रेग्नेंट होने की जानकारी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। यह कपल बीते तीन साल से साथ रह रहा है। कपल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा है कि 8 फरवरी को लंबे इंतजार के बाद हमारा सपना पूरा हुआ। ख़ुशी के एहसास के साथ मेरी बाहों में उसका आना अच्छा लगा। सभी को शुक्रिया कहा।

Read also: ग़ाज़ियाबाद कोर्ट परिसर में घुसा तेंदुआ, कई लोगों को किया जख्मी

यह कपल केरल के कोझिकोड में रहता है. जिया पावल 21 साल और जहाद 23 के हैं. दोनों ने सोशल मीडिया के जरिये माता-पिता बनने की खुशखबरी साझा की थी. जिया पावल पेशे से नृतक शिक्षक है। जहाद तिरुवनतम से है और वह एकाउंटेंट के रूप में काम करते थे।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana TwitterTotal Tv App

Kerala Trans Couple

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *