पूर्व सीएम कमलनाथ के केक काटने से मचा सियासी बवाल

CM kamal nath birthday, पूर्व सीएम कमलनाथ के केक काटने से मचा सियासी बवाल.

(प्रियांशी श्रीवास्तव): कांग्रेस विधायक कमलनाथ धार्मिक आस्था के प्रति ठेस पंहुचाने के आरोप में घिरते नजर आ रहै है । कमल नाथ एक बार फिर बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, ये मामला पूर्व मुख्यमंत्री के जन्मदिन से जुड़ा है जब उन्होंने अपने जन्मदिन पर जो केक काटा था वो मंदिर के आकार में डिज़ाइन किया गया था उस केक पर हनुमान जी की तस्वीर लगी हुई थी। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। जिसके बाद से कमलनाथ पर बीजेपी हमला करने में लगी हुई है ।

शिवराज ने तंज कसते हुए कहा कि कमलनाथ और उनकी पार्टी बगुला भगत है जिसका भगवान की भक्ति से कोई लेना-देना नहीं है। वे उस पार्टी का प्रतिनिधित्‍व करते हैं जिन्‍होंने एक समय राम मंदिर के निर्माण का विरोध किया था। अब देखा कि इसके कारण तो वोटों का नुकसान हो जाता है तो वोट के लिए हनुमानजी याद आ गए। मुंह में राम, बगल में छुरी, जाकी रही भावना जैसी…अब बताइए केक पर हनुमानजी बनाए जाते हैं । यह सनातन परंपरा का अपमान नहीं है। हनुमानजी को आप केक पर बना रहे हैं और काट रहे हैं। यह हिंदू धर्म का, सनातन परंपरा का अपमान है और इसे समाज स्‍वीकार नहीं करेगा।

Read also:बीजेपी का पोस्टरवार: आप के इन नेताओं को बताया ‘दिल्ली के ठग’

एमपी के छिंदवारा के शिकारपुर में कमलनाथ के समर्थक उनके लिए एक मंदिर के आकार का केक लेकर पंहुचे थे। इस केक में सबसे पहले तो बजरंगबली की फोटो बनी थी । और उसमें जननायक लिखा था । साथ ही माननीय कमलनाथ जी लिखा हुआ था और उसके नीचे फिर जीवेत शरदः शतम लिखा था । लास्ट में हम हैं छिंदवाड़ा वाले का भी जिक्र था ।लेकिन इसी के साथ वो विवादों में भी फंस गए हैं। बीजेपी ने इस केक को लेकर उनपर आरोपों की बौछार कर दी है।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana Twitter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *