सबसे अच्छे सीएम के सवाल पर केजरीवाल रहे इस नंबर पर, राजनीति के इन दिग्गजों को छोड़ा पीछे

Who is the best Chief Minister, सबसे अच्छे सीएम के सवाल पर केजरीवाल रहे इस..

कौन बनेगा मुख्यमंत्री ..? कौन है सबसे अच्छा मुख्यमंत्री ? यदि आज लोकसभा के चुनाव कराए जाए तो किस की सरकार बनेगी। जनता का मूड क्या है, महौल कैसा है लोगों के बीच में किस सीएम की खासी लोकप्रियता है इन्ही सवालों को लेकर एक ऐजेंसी ने हाल ही  में सर्वें किया। जिसका मेन सकसद था सरकार और विपक्ष के बीच में बेहतर मुख्यमंत्री का चेहरा किसका है।

सर्वें में सामने आया है कि 39 प्रतिशत तो लोगों ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को ही वोट किया। यूपी में बाबा बुल्डोजर वाली गजब की छाप छोड़ी है। जहां जहां भ्रष्टाचार होगा वहां बाबा का बुल्डोजर चलेगा। योगी आदित्यनाथ के इस सख्त रवैये ने यूपी ही नहीं समूचे देश में बाबा बुल्डोजर वाली छवि ने बेहतर जगह  बना ली है। तो वहीं  यूपी में बाकी विपक्षियों को पछाड़ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल दूसरे नंबर पर रहे। सर्वें के मतुबिक लोगों ने योगी के बाद सीएम केजरीवल को यूपी में बेहतर समझा। जिसमें 16 प्रतिशत लोगों ने सीएम केजरीवाल को वोट किया । कहीं न कहीं ये सर्वे बता रहे हैं कि अब सीएम केजरीवाल भी लोगों राज्यों में सीएम वाली छवी बना पा रहे है।

Read also: फिल्म पठान की रिकॉर्ड़तोड़ कमाई, पाकिस्तान में हो रही ये चर्चा

भारत जोड़ो यात्रा के जरिए देश को कदमों से नाप रहें राहुल गांधी को 13 फीसदी लोगों ने पसंद किया। सीएम ममता बनर्जी 7 फिसदी पर रही औऱ नवीन पटनायक 4 फीसदी, हिमंता बिस्वा को 2 फीसदी ही लोगो ने बेहतर माना। लेकिन इन सबसे केजरीवाल आगे रहें।

Who is the best Chief Minister,

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana Twitter.

Who is the best Chief Minister,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *