Manish Sisodia Judicial Custody दिल्ली के पूर्व डिप्टी CM मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत इतने दिन तक बढ़ी

Manish Sisodia Judicial Custody दिल्ली के पूर्व डिप्टी CM मनीष सिसोदिया की....

Manish Sisodia Judicial Custody : दिल्ली शराब नीति केस में गिरफ्तार पूर्व सीएम मनीष सिसोदिया की कस्टडी कोर्ट ने 29 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दी है। आज सिसोदिया की सीबीआई और ईडी की कस्टडी खत्म हो गई है। अब सिसोदिया की जमानत याचिका पर कोर्ट 18 अप्रैल को सुनवाई करेगा। रविवार को CBI ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से साढ़े 9 घंटे तक पूछताछ की। पूछताछ खत्म होने के बाद केजरीवाल ने मीडिया से बात की। कही कि एजेंसी ने मुझसे 56 सवाल किए। मैं मेहमाननवाजी के लिए सीबीआई अधिकारियों का शुक्रिया करना चाहता हूं। उन्होंने दोस्ताना तरीके से सवाल पूछे।

बता दें कि दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को 26 फरवरी को सीबीआई ने 8 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। 7 दिन की सीबीआई रिमांड के बाद कोर्ट ने 6 मार्च को सिसोदिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेजा था। यहां ईडी ने दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम से शराब नीति केस से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ की थी, जेल से ही एजेंसी ने सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया था।

Read Also –अतीक की हत्या पर तेजस्वी के बोल, माफिया अतीक अहमद को ‘अतीक जी’ कह कर किया संबोधित

सिसोदिया से ईडी ने तिहाड़ में किया पूछताछ
ED ने मनीष सिसोदिया से पूछताछ की थी जिसके बाद ईडी ने बताया था की साउथ दिल्ली के व्यापारियों से 100 करोड़ की रिश्र्वत ली गई थी। इस मामले में ED ने 6 मार्च को हैदराबाद के बिजनेसमैन अरुण रामचंद्र पिल्लई और अमनदीप ढल को गिरफ्तार किया था। इस मामले में तेलंगाना के CM के. चंद्रशेखर राव (KCR) की बेटी के. कविता का नाम भी आया था।

Manish Sisodia Judicial Custody

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana TwitterTotal Tv App

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *