मेयर शैली ओबेरॉय ने स्वाति मालीवाल के खिलाफ क्यों चलाया हस्ताक्षर अभियान ? जानें

AAP's Signature Campaign

AAP’s Signature Campaign :राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के आरोपों के खिलाफ दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय की अगुवाई में आम आदमी पार्टी ने हस्ताक्षर अभियान चलाया।पीटीआई से बात करते हुए शैली ने कहा, हमारा बस कैंपेन है उसके अंतर्गत आज ये सिग्नेचर कैंपेन हमने यहां पर करोल बाग मार्केट में किया है। आज ये हमारे साथ यहां से जो पार्षद हैं, हमारी आरती चावला जी मेरे साथ हैं। तमाम आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी साथ में हैं और सबसे बड़ी है आम आदमी पार्टी की इस बार इंड़िया एलाइंस केंडिडेट हैं। तीन कांग्रेस के और चार आम आदमी पार्टी के हैं। ये नई दिल्ली कॉस्टीटूएंसी और यहां से सोमनाथ भारती जी हमारे केंडिडेट हैं, प्रत्याशी हैं। जो तीन बार के विधायक हैं मालवीय नगर से और सुप्रीम कोर्ट के लोयर हैं। इस बार आम आदमी पार्टी के फेवर में पूरी दिल्ली ही नहीं, पूरे देश की जनता है।”

मेयर शैली ओबेरॉय ने कहा देखिए इस पर पूरे मुख्यमंत्री जी ने संज्ञान लिया है। इसमें सारे जितनी एजेंसी हैं, पुलिस हैं, लीगल टीम हैं, सब लगे हुई हैं और जिस प्रकार कार्रवाई चल रही है, सब चीजें आने वाले समय में साफ हो जाएंगी और एकदम पारदर्शिता से सब कुछ सामने आएगा।”

Read also-Medical Guidelines: सरकारी अस्पतालों में नहीं लगानी पड़ेगी लंबी लाइन! हुई डिजिटल व्यवस्था

“देखिए हमारा बस कैंपेन है उसके अंतर्गत आज ये सिग्नेचर कैंपेन हमने यहां पर करोल बाग मार्केट में किया है। आज ये हमारे साथ यहां से जो पार्षद हैं, हमारी आरती चावला जी मेरे साथ हैं। तमाम आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी साथ में हैं और सबसे बड़ी है आम आदमी पार्टी की इस बार इंड़िया एलाइंस केंडिडेट हैं। तीन कांग्रेस के और चार आम आदमी पार्टी के हैं। ये नई दिल्ली कॉस्टीटूएंसी और यहां से सोमनाथ भारती जी हमारे केंडिडेट हैं, प्रत्याशी हैं। जो तीन बार के विधायक हैं मालवीय नगर से और सुप्रीम कोर्ट के लोयर हैं। इस बार आम आदमी पार्टी के फेवर में पूरी दिल्ली ही नहीं, पूरे देश की जनता है।

Read also-Delhi: मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर आज दिल्ली HC सुनाएगा फैसला

जिस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी से तानाशाही करके हमारे सभी नेताओं को झूठे फर्जी केस में जेल की सलाखों के पीछे ड़ाल दिया। अब जनता जान चुकी है, जनता जान चुकी है कि किस प्रकार डेमोक्रेसी और कांस्टीटूशन को खत्म किया जा रहा है। किस प्रकार हमारे देश में तानाशाही की सरकार चल रही है। अब जनता अपनी वोट की ताकत को भी समझ चुकी है। एक ऐसा संविधान जिसने जनता को वोट की पावर दी है और अब उसी वोट की ताकत से जनता इस बार जेल का जवाब देने को तैयार है।”

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *