आफताब का आज नहीं होगा नार्को टेस्ट

(अजय पाल) श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब का आज नहीं होगा नार्को टेस्ट। बताया जा रहा है कि नार्को टेस्ट से पहले आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट कराया जाएगा।आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट कराने के लिए पहले कोर्ट की अनुमति लेनी होगी। कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद 10 दिन में नार्को टेस्ट व पॉलीग्राफ टेस्ट की प्रक्रिया को पूराकर किया जाएगा। श्रद्धा मर्डर केस में आफताब बार बार अपने बयान बदल रहा है। आफताब का आज नार्को टेस्ट होना था। लेकिन नहीं हो सका। पुलिस की मांग पर पॉलीग्राफ टेस्ट करने की मांग स्वीकार कर ली है। FSLके डायरेक्टर पुनीत पुरी ने बताया कि नार्को टेस्ट कराने से पहले पॉलीग्राफव मेडिकल टेस्ट होगा। इसके बाद नार्को टेस्ट होगा। अब पॉलीग्राफ टेस्ट कराने के लिए कोर्ट से अनुमति मिल गयी है।

आफताब से सच जानने के लिए नार्को टेस्ट को काफी अहम माना जा रहा है। आफताब ने श्रद्धा मर्ड़र केस में दिल्ली पुलिस को बताया कि दिल्ली के मैदान गढ़ी इलाके के तालाब में श्रद्धा का सिर फेंका था। दिल्ली पुलिस लगातार तीसरे दिन भी महरौली के जंगल में जांच करने पहुंची। दिल्ली पुलिस ने महरौली के जंगल से शव के 17 टुकड़े बरामद किये। लेकिन ये सभी हड्डियों के रूप में मिले हैं। पुलिस ने हड्डियों के टुकड़ों को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। श्रध्दा के शव के फेंके गए अंगों की तलाश में 100 से जादा पुलिसकर्मी जांच में लगाए गए हैं।

 

Read Also – भारत जोड़ो यात्रा के ब्रेक के बीच आज राहुल गांधी ने गुजरात में चुनावी रैली की

 

श्रध्दा हत्याकांड में दिल्ली पुलिस महरौली के तालाब को खाली करा रही है। आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा के सिर को इसी तालाब में फेंका था।तालाब से अब तक एक लाख लीटर से जादा पानी निकाला जा चुका है। आफताब का कहना है कि उसने महरौली के इसी तालाब में श्रध्दा का शव फेंका था।

श्रध्दा से नफरत करने लगा था आफताब

दिल्ली पुलिस ने आरोपी आफताब से जब पूछताछ की आफताब ने बताया कि वह श्रद्धा से नफरत करने लगाथा । श्रध्दा की हत्या करने के बाद उसने श्रद्धा की फोटों को जला दिया था। आरोपी ने जो फोटों जलायी उनमे से दो फोटों उत्तराखंड की यात्रा की थी। तीसरी फोटों गेटवे ऑफ इंडिया की थी । पूछताछ में वह पुलिस को बताता है कि श्रद्धा के सभी सबूत मिटाना चाहता था। पुलिस ने आफताब के घर से श्रध्दा का बैग ,जूते व कपड़े बरामद किये थे।

श्रद्धा की 18 मई को की थी हत्या

आफताब ने श्रध्दा की 18 मई को गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े कर दिये थे। आफताब ने श्रध्दा के शव के टुकड़ों को फ्रीज में रख दिया था । वह रोज रात में शव का एक टुकड़ा महरौली के जंगल में फेकने जाता था। श्रद्धा की हत्या करने के बाद आफताब उसी फ्लैट में रह रहा था।आरोपी आफताब को तलाशीअभियान के दौरान महरौली के जंगल में ले जाया गया। आफताब इस दौरान लगातार मुस्करा रहा था। उसने स्वीकार किया श्रद्धा के शव के टुकड़े करने को बाद फ्रिज को नहीं खोला था । तलाशी अभियान के दौरान वह पुलिसकर्मियोंसे नॉर्मल बात कर रहा था।पुलिसकर्मियों उसकी हरकत से हैरान थे । जैसे कुछ हुआ नहो।

जून में मुंबई वाला फ्लैट खाली करने गया था आफताब

आफताब श्रद्धा के साथ उत्तर भारत के ट्रिप पर गया था। पर जाते समय उसने मुबई वाला फ्लैट नहीं खाली किया था । आफताब को फ्लैट का किराया भरना पड़ रहा था। इसलिए मुंबई जाकर वह फ्लैट को खाली करने गया था। श्रद्धामर्डर केस में एक के बाद एक खुलासे हो रहे है। लेकिन पुलिस अभी तक श्रध्दा के सिर को नहीं ढूढ़ सकी । आफताब लगातार श्रद्धा से मारपीट करता था ।काँल सेंटर में काम करता था आफताब। दिल्ली से उत्तराखंड व हिमाचल प्रदेश तक पुलिस का सर्च अभियान जारी है। श्रध्दामर्डर केस में दिल्ली पुलिस को आरोपी आफताब का एक सीसीटीवी फुटेज मिला इसमें आरोपी आफताब रात्रि को छतरपुर में अपने घर में जाते हुए दिखाई दिया था ।

 

 

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana Twitter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *