जब आपके पास कांग्रेस हो तो ‘मनी हीस्ट’ फिक्शन की जरूरत किसे है- PM मोदी

कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर छापेमारी में 351 करोड़ से अधिक की राशि बरामद हुई. इस मामले को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है.

पीएम मोदी ने बीजेपी के आधिकारिक सोशल मीड‍िया प्‍लेटफार्म ‘एक्स’ पर साझा किए एक वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा, ”भारत में, ‘मनी हाइस्ट’ स्टोरीकी जरूरत किसे है, जब आपके पास कांग्रेस पार्टी है, जिसकी डकैतियां 70 सालों से प्रसिद्ध हैं और काउंटिंग जारी हैं.’

धीरज साहू के खिलाफ 6 दिसंबर से इनकम टैक्स की कार्रवाई चल रही थी. उनके घर से मिले रुपये के जो फोटो और वीडियो सामने आए हैं, उसे लेकर BJP ने एक वीडियो बनाकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. एक हफ्ते तक लगातार उनके ठिकानों पर तलाशी अभियान चलाया गया है. भारी नगदी बरामदगी के बाद कांग्रेस पार्टी भी बैकफुट पर है.

Read also- जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंचे आप सांसद संजय सिंह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि जब आपके पास कांग्रेस हो तो ‘मनी हीस्ट’ फिक्शन की जरूरत किसे है।कांग्रेस सांसद धीरज प्रसाद साहू से जुड़ी संपत्तियों पर आयकर छापे में अब तक 350 करोड़ से ज्यादा रुपये बरामद किए गए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक्स पर पोस्ट

भारत में, ‘मनी हीस्ट’ कहानी की जरूरत किसे है, जब आपके पास कांग्रेस पार्टी है, जिसकी डकैतियां 70 साल सेे मशहूर हैं और गिनती जारी हैं! कांग्रेस प्रस्तुत करती है मनी हीस्ट!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *