झकझोर करती दुष्कर्म की ये वारदात , जिससे आखें नम और दिल जाएगा सहम

Rape case faridabad, झकझोर करती दुष्कर्म की ये वारदात , जिससे आखें नम और..

(प्रियांशी श्रीवास्तव): अपराध की दुनिया में इंसानियत दम तोडती जा रही है। एक ऐसी ही दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। ऐसी घटना जो महिला सुरक्षा को मिट्टी में मिलाती नज़र आ रही है। जहां एक युवती की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई है।  एक बार फिर ऐसी घटना को अंजाम दिया गया है जिससे आखे नम और दिल सहम जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक युवती की बड़ी बेहरमी से हत्या की गई थी जहां युवती के साथ दरिदंगी की हर सीमा को लांघ कर बर्ताव किया गया। युवती के शरीर पर के नीचे के कपड़े गायब थे। सिर पर चोट के निशान थे। वहां से खून बह रहा था। वहीं प्राइवेट पार्ट में पाइप नुमा कोई चीज डाली गई थी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के सही कारणों का पता चल पाएगा।

Read Alsoराजधानी दिल्ली में तापमान में गिरावट के साथ ही ठण्ड ने दी दस्तक

दरअसल आपको बता दें ये घटना हरियाणा के फरीदाबाद  की है जहां एक युवती की नृशंस तरीके से हत्या कर दी गई। युवती का शव सेक्टर-7 क्षेत्र के एक पार्क में अर्धनग्न हालत में मिला।  सुबह जब लोग पार्क में टहलने गए तो युवती का शव देखा। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर जांच-पड़ताल की। पुलिस ने आशंका व्यक्त कि दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या कर दी गई ।। युवती के सिर पर चोट के निशान थे। प्राइवेट पार्ट में पाइप नुमा कोई चीज डाली गई थी, जिसको देखकर लग रहा था कि उसके साथ निर्भया जैसी दरिंदगी की गई थी।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana Twitter.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *