पदकों को 15-15 रुपये का बताने वाले अब हमारी नौकरी के पीछे पड़े’, बजरंग पूनिया का बड़ा आरोप

(अजय पाल)-कुश्ती संघ के निवर्तमान अध्यक्ष बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ लगातार प्रदर्शन कर रहे पहलवान बजरंग पूनिया ,साक्षी मलिक और विनेश फोगाट रेलवे में अपनी जाब पर वापस लौट गए है। इसके बाद यह कयास लगाए जा रहे थे पहलवानों ने आंदोलन वापस ले लिया है। हालांकि साक्षी मलिक बजरंग पूनिया ने ट्वीट करके इन खबरों के खंडन किया ।

बजरंग ने किया  ट्वीट – बजरंग ने लिखा हमारे मेडलों को 15 -15 रुपये बताने वाले अब हमारी नौकरी के पीछे पडे है। हमारी जिंदगी दांव पर लगी है।अगर नौकरी इंसाफ के रास्ते में बाधा बनती दिखी तो उसको त्यागने में हम दस सेकेंड का वक्त भी नहीं लगाएंगे। नौकरी का डर मत दिखाइए।”

Read also-पहलवानों के गंगा में मेडल बहाने पर बृजभूषण शरण सिंह ने प्रतिक्रिया दी,जानिए पूरा मामला 

शनिवार को अमित शाह से मिले पहलवान – बता दे कि  शनिवार रात को साक्षी मलिक ,बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट  ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। इस दौरान पहलवानों ने गृह मंत्री से बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग की थी। इसके बाद गृह मंत्री ने पहलवानों से बिना भेदभाव के पूरी जांच का भरोसा दिया था।

28 मई को पुलिस ने जंतर मंतर से टेंट हटाया –  28 मई को पहलवानों के नए संसद भवन की तरफ कूच करने पर दिल्ली पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था। हालांकि दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरने-प्रदर्शन को भी बंद करा दिया गया था और उनके टेंट हटा दिए गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *