राहुल गांधी ने केसीआर को उस राज्य में हराया जहां मोदी-शाह का जादू नहीं चल सका- संजय राउत

शिवसेना (उद्धव गुट) नेता संजय राउत ने रविवार को कहा कि तेलंगाना जैसे राज्य में जहां पीएम मोदी और अमित शाह का जादू नहीं चला, वहां राहुल गांधी ने केसीआर को हरा दिया।चार राज्यों के विधानसभा चुनाव नतीजों पर संजय राउत ने कहा कि भले ही कांग्रेस मध्य प्रदेश और राजस्थान में नहीं जीतती है लेकिन दोनों राज्यों में चुनौती देना पार्टी के लिए अपने आप में बहुत बड़ी बात है।

संजय राउत ने कहा कि कांग्रेस मुक्त-भारत का नारा काम नहीं आया। उन्होंने कहा कि मिजोरम, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में बीजेपी नहीं जीतेगी।चुनाव आयोग के मुताबिक मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बीजेपी आगे जबकि कांग्रेस तेलंगाना में आगे थी। विधानसभा चुनावों के लिए रविवार को वोटों की गिनती जारी है।चार राज्यों में चुनाव काफी हद कांटे का रहा है। छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने हैं और तेलंगाना में बीआरएस और कांग्रेस के बीच मुकाबला है।

Read also – मध्य प्रदेश में बीजेपी की बढ़त के साथ ही कैलाश विजयवर्गीय के घर के बाहर जश्न शुरू

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि मिजोरम में बीजेपी नहीं है, छत्तीसगढ़ में भी बीजेपी नहीं और तेलंगाना में भी बीजेपी नहीं है। मध्य प्रदेश में बीजेपी आगे चल रही है, ये ट्रेंड में चल रहा है। मैंने देखा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री भी पीछे चल रहे हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि वे चुनाव हार रहे हैं, ये मेरा अनुमान है। तो थोड़ा समय दीजिए, एक-दो घंटे में सब साफ हो जाएगा। कांटे की टक्कर है और कांटे की टक्कर तो होनी ही थी। मैं बार-बार कहता था कि कांग्रेस ने चैलेंज बहुत बड़ा दिया है।

कांग्रेस अगर चैलेंग खड़ा करती है तो यही बड़ी बात है। कांग्रेस मुक्त भारत का जो नारा दिया था, वो नहीं चला कांग्रेस टक्कर में है। तेलंगाना जैसा राज्य जहां बीजेपी और मोदी जी, अमित शाह अपना जादू नहीं दिखा सके वहां राहुल गांधी जाकर वहां के जो प्रमुख है केसीआर उनको पछाड़ रही है। मध्य प्रदेश में भी यही चलेगा लेकिन एक बजे के बाद सब साफ हो जाएगा, तब हम बात करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *