2024 तय करेगा कि हम संविधान, लोकतंत्र और न्याय के मूल्य को बचा पाएंगे या नहीं – कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे

Mallikarjun Kharge: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर सभी को शुभकामनाएं दीं और नागरिकों से संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए कांग्रेस के न्याय अभियान में शामिल होने का अनुरोध किया।कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि साल 2024 भारत के लिए बहुत महत्वपूर्ण साल है। उन्होंने कहा कि ये वर्ष तय करेगा कि क्या हम संविधान और लोकतंत्र के मूल्यों को बचा पाएंगे या उस युग में वापस जाएंगे जहां सभी लोगों को समान नहीं माना जाता है।कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने लोगों से प्रतिज्ञा लेने और देश के युवाओं के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए न्याय के मिशन में शामिल होने की अपील की।

Read also-राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा ने गणतंत्र दिवस पर तिरंगा फहराया

मल्लिकार्जुन खरगे, अध्यक्ष, कांग्रेस: वर्ष 2024 भारत के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण वर्ष है। ये साल तय करेगा कि हम संविधान, लोकतंत्र और न्याय के मूल्य को बचा पाएंगे या हम फिर उसी दौर में पहुंच जाएंगे जहां हर एक व्यक्ति सामान नहीं होगा। उनके अधिकार सामान नहीं होंगे। कांग्रेस पार्टी ने इन मूल्यों को बचाने के लिए और सामाजिक आर्थिक, राजनीतिक न्याय को पुन: स्थापित करने का संकल्प लिया है। न्याय के पांच स्तंभ युवा न्याय, भागीदारी न्याय, नारी न्याय, किसान न्याय, श्रमिक न्याय, सभी को सशक्त बनाएंगे और उनके अधिकारों की रक्षा करेंगे। आइए इस गणतंत्र दिवस पर आज मिलकर न्याय के इस मिशन से जुड़ने का प्रण लेते हैं। तभी हम अपने युवाओं का भविष्य सुरक्षित कर पाएंगे। इसी में संविधान की जीत होगी। इसी में भारत की जीत होगी।”

(SOURCE PTI)

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *