गुड न्यूज: दूसरी बार मनोज तिवारी बनने वालें हैं पापा

Manoj tiwari is going to be father again, दूसरी बार मनोज तिवारी बनने वालें हैं....

पॉलिटिक्स के स्टार और भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है । बीजेपी नेता मनोज तिवारी इस का बात का खुलासा कि वो  दूसरी बार पापा बनने वाले है। इस बात से वे बेहद ही खुश हुए है । जिसका जिक्र उन्होंने एक पोस्ट के जरिए किया।

मनोज तिवारी ने इंस्टाग्राम पर पत्नी सुरभि तिवारी के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि उनकी गोद भराई की रस्म की जा रही है। उन्हें दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। वीडियो को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘कुछ खुशियों को हम शब्दों में बयां नहीं कर सकते… बस महसूस कर सकते हैं…’. इसके बाद तो लोगों ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी और उन्हें ढेरों शुभकामनाएं देने लगे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manoj Tiwari (@manojtiwari.mp)

 

Read Also-पीएम मोदी को जान से मारने की दी गई धमकी, मुंबई पुलिस को भेजा गया ऑडियो मैसेज

फिल्मों से अब बेशक दूर हैं और देश की सक्रिय राजनीति में ज्यादा समय बिता रहे हैं। बावजूद इसके मनोज तिवारी अपने फैंस से सोशल मीडिया से जुड़े रहते हैं और अपनी लाइफ की छोट-बड़ी हर बात भी शेयर करते हैं। फिलहाल मनोज तिवारी बेहद खुश हैं और उन्होंने अपनी खुशी की वजह सोशल मीडिया पर भी शेयर की है।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana Twitter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *