शिवांगी जोशी ने फिर धड़काया फैंस का दिल, ब्लैक ब्रालेट टॉप और पैंट में नजर आई एक्ट्रेस

Shivangi joshi sexy look, शिवांगी जोशी ने फिर धड़काया फैंस का दिल, ब्लैक ......

सोशल मीडिया के इस दौर में कब कौन कितना फेम कमा ले इसकी जानकारी खुद उस व्यक्ति को भी नहीं होती। इसी कड़ी में आजकल सोशल मीडिया ही एक ऐसा प्लेटफार्म बन चूका है जहां पर हर दूसरा व्यक्ति आपको अप टू डेट नजर आ जाता है। हालांकि जिस तरह से सोशल मीडिया को लेकर लोगो के बीच इसकी लोकप्रियता बढ़ती नजर आ रही है वहीं खुद को सोशल मीडिया पर बेहतर दिखाने की नाकाम कोशिश में अब न सिर्फ कलाकार आगे रहते है बल्कि न्यू कमर्स में भी ये ट्रेंड बना हुआ है। हालांकि आप भी जानते है किस तरह से आजकल सोशल प्लेटफार्म बहुत से लोगो के लाइफ चेंजिंग के तौर पर साबित हुआ है।

आपको बता दें सोशल मीडिया की पॉवर से हर को रूबरू है। आज के समय में सोशल मीडिया के चलन के साथ अगर आप नहीं चलते है तो कहीं न कहीं पीछे ही रह जाते है। बता दें सोशल मीडिया पर 7 मिलियन फैंस के साथ छोटे पर्दें पर कम समय में अपनी कला और मेहनत से करोड़ों फेंस के दिलों में जगह बनाने वाली ओर कोई नहीं शिवांगी जोशी अपने बोल्ड फोटोशूट से सुर्खियां बटोर रही है। शिवांगी के इस लूक ने सभी को हैरान कर दिया है। खास बात ये है की शिवांगी अभी स्क्रीन से ब्रेक पर चल रहीं है लेकिन उनके फोटोशूट ने फैंस के बीच उनकी मौजदूगी को बरकरार रखा है।

तस्वीरों में शिवांगी जोशी ब्लैक ब्रालेट टॉप और पैंट में नजर आ रही हैं। उन्होंने बालों को चोटी लुक दिया है और उनकी आंखों की गहराई फैंस को दीवाना बना रही है। एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए है। ब्राइट शाइन मेकअप के साथ शिवांगी चोटी में नजर आ रहीं है। शिवांगी ने न्यूड लिप शेड के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया है। बिखरी फ़्लिप्स के साथ शिवांगी ने उनके फैंस को दीवाना बना दिया है। बता दें शिवांगी रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में दिखी थी। हालांकि वो शो से कुछ हफ्ते बाद ही बाहर हो गई थी।

Read also: सर्दियों में भी दिख सकती है कूल, स्टाइल करे ये लुक

शिवांगी जोशी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वो अक्सर अपनी फोटोशूट की खूबसूरत और स्टनिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana Twitter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *