One Nation, One Election पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने की बड़ी मांग

All Opposition Leaders will be in Jail

One Nation, One Election: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा एक देश एक चुनाव का प्रस्ताव बीजेपी नेताओं को साढ़े चार साल आनंद लेने का मौका देगा। बीजेपी वालों ने मिलकर ठान ली बोले रोज-रोज का पचड़ा खत्म करो पांच साल में एक ही चुनाव होगा। सारे चुनाव कहते हैं एक साथ होंगे। सारे चुनाव एक साथ कराएंगे। साढ़े चार साल घूमेंगे ऐश करेंगे पूरी दुनिया में। पेरिस जाएंगे टोक्यो जाएंगे, लंदन जाएंगे, अमेरिका जाएंगे, कनाडा जाएंगे, सिंगापुर जाएंगे ऐश करेंगे सारी दुनिया में साढ़े चार साल।

Read also-दो करोड़ 75 लाख रुपये के नोटों और सिक्कों से सजाया सत्यगणपति मंदिर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि एक देश एक चुनाव प्रस्ताव से बीजेपी नेताओं को पांच साल के कार्यकाल में साढ़े चार साल आनंद करने का मिलेगा।रीवा में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा था।

एक साथ चुनाव कराने से क्या होगा फायदा– उम्मीद जताई जा रही है कि लोकसभा और विधानसभाओं के चुनाव एक साथ कराए जाने से जनता का पैसा बचेगा, प्रशासनिक व्यवस्था और सुरक्षा बलों पर बोझ कम पड़ेगा, सरकारी नीतियों का समय पर कार्यान्वयन हो सकेगा और प्रशासनिक मशीनरी चुनावी कार्यक्रम के बजाय विकास कार्यों में ज्यादा समय दे पाएगी.

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates, Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana TwitterTotal Tv App

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *