Haryana News: हरियाणा के यमुनानगर नगर निगम कार्यालाय में समाधान शिविर चलाया जा रहा है, जिसका आज तीसरा दिन है। आज समाधान के लिए 43 शिकायतें आईं और उनमें से 4 समस्याओं का समाधान मौके पर ही कर दिया गया। साथ ही बाकी के 39 शिकायतों के समाधान की प्रक्रिया भी शुरु कर दी गई है। यमुनानगर के साथ ही जगाधरी में भी नगर निगम कार्यक्रम में तीन शिकायतें आईं, जिसने समाधान के लिए भी अधिकारी एक्टिव हो गए हैं।
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बता दें, अब तक इस समाधान शिविर में कुल 98 शिकायतें पहुंची हैं, जिनमें से 90% तो शिकायतें तो केवल प्रॉपर्टी आईडी को लेकर हैं। इस सभी शिकायतों के समाधान के लिए निगमायुक्त आयुष सिन्हा ने शिकायतों के संबंधित अधिकारियों को जल्द से जल्द उनके समाधान के निर्देष दिए हैं। उनका कहना है कि नगर निगम के वार्ड 1 से 7 के निवासियों की शिकायतें जगाधरी नगर निगम कार्यालय में सुनवाई जाती हैं, जबकि वार्ड 8 से 22 के निवासियों की शिकायतें यमुनानगर के शहीद भगत सिंह चौक में सुनवाई जाती हैं।
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रजिस्ट्री, आधार कार्ड, परिवार आईडी, संपत्ति आईडी से लिंक मोबाइल नंबर और अन्य दस्तावेजों को साथ लाने के निर्देश प्रॉपर्टी धारकों को दिए गए हैं ताकि कोई गलती न हो सके। शिविर में स्वामित्व योजना, स्ट्रीट लाइट, डेवलपमेंट चार्ज, टैक्स, सफाई और अन्य निगम संबंधी मुद्दे भी हल किए जा रहे हैं।
