खिलाडियों के मंच को राजनीतिक अखाड़ा न बनाएं, प्रियंका गांधी के जंतर मंतर पहुंचने पर बोली बबीता फोगाट

(अजय पालब्रजभूषण सिंह के खिलाफ खिलाड़ियों का धरना प्रदर्शन आज भी जारी है।विनेश फोगाट ,साक्षी मलिक ,बजरंग पूनिया समेत तमाम खिलाडी जंतर मंतर पर आज भी धरने पर बैठे हुए है। बता दे कि पहलवानों ने ब्रजभूषण सिंह पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए है। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए कुस्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ दो एफआईआर दर्ज कर ली है।

धरने पर बैठे हुए खिलाड़ियों को तमाम राजनीतिक व बॉलीवुड हस्तियों का समर्थन मिल रहा है।अब तक खिलाडियों को आप के वरिष्ठ नेताअभिनेत्री स्वरा भास्कर ,पूजा भट्ट,एथलीट नीरज चोपड़ा ,टेनिस स्टार सानिया मिर्जा समेत कई दिग्गज नेताओं का भी सपोर्ट भी मिल चुका है।

प्रियंका गांधी ने खिलाडियों से मुलाकात की 

आपको बता दे कि आज सुबह कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा जंतर मंतर पर धरने कर रहे खिलाडियों से मिलने पहुंची । प्रियंका गांधी वाड्रा से जब खिलाड़ियों ने मुलाकात की तब खिलाड़ियों के चेहरे खुशी के कारण खिल खिला उठे। कांग्रेस महासचिव ने खिलाडियों के प्रति सम्मान जताया।और कहा बृजभूषण सिंह को सबसे पहले उनके पद से हटाया जाना चाहिए।

Read also –धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर बोले तेज प्रताप यादव, बाबा का बिहार में होगा विरोध

बबीता फोगाट ने ट्वीट किया

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाड़ियों से मुलाकात पर बीजेपी नेता बबीता फोगाट ने तंज कसा और कहा। शून्य से उठकर शिखर तक पहुचने वाले खिलाड़ी अपनी लडाई लडने में खुद संक्षम है। खिलाडियों के मंच को राजनीतिक रोटी सेकने का मंच नहीं बनाना चाहिए। कुछ नेता खिलाडियों के मंच से अपनी राजनीति चमकाने में लगे है। खिलाड़ियों को भी यह ध्यान रखना चाहिए। हम किसी एक के नहीं समूचे राष्ट्र के है।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana TwitterTotal Tv App

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *