जानिए पंजाबी अभिनेता अमन धालीवाल के बारे में, जिन पर अमेरिका में हुआ जानलेवा हमला

(अजय पाल) :हाल में पंजाबी अभिनेता अमन धालीवाल पर अमेरिका में चाकू से जानलेवा हमला हुआ। जिसके कारण अमन धालीवाल गंभीर रुप से जख्मी हो गए। अमन धालीवाल पर हमलाउस समय हुआ जब वह जिम में कसरतकर रहे थे। हमले की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैप्चर हो गयी। हाल में सोशल मीडिया में एक फोटो वायरल हो रही है जिसमे अमन के शरीर पर पट्टी बधी नजर आ रही है।

जानिए अभिनेता अमन धालीवाल के बारे में

अमन धालीवाल एक भारतीय अभिनेता है। अमन धालीवाल पंजाबी फिल्मों में काम करते है। अज दे राझे,एककुडी पंजाब दी,फिल्मोंमें काम कर चुके है। इसके अलावा अमन धालीवाल ने बॉलीवुड में काम करके एक अलग पहचान बनाई। जोधा अकबर , बिगब्रदर जैसी फिल्मों में अभिनय किया। इसी के साथ अमन धालीवाल ने इश्क का रंग सफेद व विघ्नहर्ता गणेश जैसे टीवी सीरियल मेंभी काम किया है।

अमन धालीवाल का बचपन पंजाब के मनसा में बीता

अमन धालीवाल का बचपन पंजाब के मनसा में बीता। अमन धालीवाल केपिता का नाम मिठू सिंह व माताका नाम गुरतेज कौर है। एक्टरअमन धालीवाल ने दिल्ली से मेडिकल में रेडियोलॉजी में स्नातक की शिक्षा प्राप्तकी है।

Read also:- सिसोदिया की बढ़ी मुश्किलें,CBI ने जासूसी का मामला किया दर्ज

सोशल मीडिया में साझा की जानकारी

अमन धालीवाल ने सोशल मीडिया के माध्यम से हमले की जानकारी शेयर की। यह भी बताया जा रहा है कि हमला होने के बाद अमन अभी बोल पाने में समर्थ नहीं है। फिलहाल अमन धालीवाल पर हमला करने वाले की जांच की जा रही है।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana TwitterTotal Tv App        

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *