टनल में फंसे श्रमिक ने भेजा भावुक संदेश ,मैं ठीक हूं मां, प्लीज समय पर खाना खा लेना -वीडियो वायरल

(अजय पाल)-उत्तराखंड के उत्तरकाशी में बन रही सुरंग में फंसे मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. बता दे कि मंगलवार 21 नवंबर को रेस्क्यू टीम को बड़ी सफलता मिली। एंडोस्कोपिक फ्लेक्सी कैमरे के माध्यम से पहली बार टनल में फंसे मजदूरों को देखा गया.यही नहीं कैमरे और माइक के माध्यम से कुछ मजदूरों से बातचीत भी की गयी .फिलहाल  टनल में फंसे सभी मजदूर पूरी तरह से सुरक्षित हैं और जल्द ही सभी मजदूरों को टनल से  बाहर निकाल लिया जाएगा।

Read Also-उत्तरकाशी सुरंग हादसा: सरकार के मुताबिक दो से ढाई दिन में पूरा हो जाएगा सभी मजदूरों का रेस्क्यू

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिल्क्यारा सुरंग में फंसे मजदूरों से उनके परिवार वाले पाइपलाइन के जरिए बातचीत कर रहे हैं. मजदूरों से बातचीत  करने के बाद उनके परिजनों ने चैन की साँस ली। इस बीच टनल में फंसे एक व्यक्ति ने अपनी मां के लिए ऐसा भावुक संदेश भेजा, जिसको सुनकर हर कोई इमोशनल हो सकता है. सुरंग में 10 दिन से फंसे एक मजदूर ने कहा कि…मां मैं बिल्कुल ठीक हूं…आप अपना खाना समय पर खाती रहना।

वहीं उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोशल मीडिया साइट एक्स के जरिए एक मैसेज में कहा कि सिलक्यारा टनल में चल रहे रेस्क्यू ऑपरेशन के अंतर्गत 6 इंच व्यास की पाइप मलबे के आर-पार किए जाने से श्रमिकों तक भोजन के साथ ही अन्य आवश्यक सामग्री पहुंचाई जा रही है. इस संबंध में आदरणीय प्रधानमंत्री जी का मार्गदर्शन एवं सहयोग भी हमें निरंतर प्राप्त हो रहा है. हमारी सरकार सभी श्रमिकों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है.

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates, Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana TwitterTotal Tv App

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *