दिल्ली-आगरा एक्सप्रेस-वे पर मुर्गियों की लूट, बोरियों में मुर्गियों को लेकर भागते नजर आए लोग – वीडियो वायरल

(अजय पाल)AGRA NEWS: दिल्ली, यूपी समेत देश के कई राज्यो में इन दिनों भयंकर कोहरा पड़ रहा है।कोहरा कई राज्य़ों में कहर बनकर टूट रहा है। घने कोहरे के कारण सडकों पर बडीं संख्या में हादशे हो रहे है। आगरा-दिल्ली नेशनल हाईवे में भी एक्सिडेंट के कई मामले सामने आ रहा है। सड़क हादसे में कई लोगों की मौत भी हो चुकी है तो कई लोग गंभीर रूप से घायल हो जाते है। हाल में सोशल मीडिया में  एक्सप्रेस – वे पर मुर्गियों की लूट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Read also-उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने स्वच्छता अभियान में लिया हिस्सा

आपको बता दें कि आगरा-दिल्ली नेशनल हाईवे पर एक मुर्गें से भरा हुए वाहन का एक्सिडेंट हो गया ।जिसमें मुर्गें लदे हुए थे। नेशनल हाईवे में एक दुर्घटना के दौरान यह वाहन भी बुरी तरह छतिग्रस्त हो गया। और वाहन चालक के घायल होने की खबर मिली। दुर्घटना होने के बाद कई मुर्गें की मौत हो गई। लेकिन हाइवे के आस पास से गुजर रहे लोगों की नजर जब दुर्घना ग्रस्त गाडी पर पडी।घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई और लोग गाड़ी में लदे मुर्गों की लूट करते हुए भागते नजर आए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोहरे की वजह से नेशनल हाइवे पर 16 गाड़ियां आपस में टकरा गई जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई।कुछ वाहन मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हुए तो कुछ का काफी नुकसान हुआ है ।आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार सुबह कोहरे की वजह से वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद उसमें भरी मुर्गियों की लूट शुरू हो गई।

सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो- इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है । एक्सिडेंट के बाद क्रेन के जरिए पिकअप वाहन को सड़क से हटाकर दूर लगाया गया । ड्राइवर के घायल होने के बाद इलाज के लिए लिए भेजा गया वायरल वीडियो में आप देख सकते है ।लोग इस मौके का फायदा उठाकर मुर्गे को लूट शुरु कर दी। लोग पिकअप वाहन के ऊपर चढ़-चढ़कर मुर्गो की तलाश कर रहे हैं और हाथ लगने पर मुर्गे लेकर वहाँ से जल्द से जल्द भागने की कोशिश भी कर रहे हैं।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *