पुलिस की गाड़ी के पास ‘अरेस्ट’ हुए अमिताभ बच्चन! फैंस बोले- ‘डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है

(अजय पाल) –बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन सुर्खियों में बने हुए है। अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर अभिनेता ने दुनियाभर में खास पहचान बनाई।बॅालीवुड में अमिताभ बच्चन ने कई सुपरहिट फिल्में दी जिन्हें फैन्श आज भी देखना खूब खूब पसंद करते है।अमिताभ बच्चन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 34  मिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स है।

अमिताभ बच्चन हुए गिरफ्तार  

अमिताभ बच्चन को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आयी बता दे कि अमिताभ बच्चन को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ऐसा हम नहीं कह रहे है एक्टर ने खुद सोशल मीडिया  में पोस्ट शेयर कर  जानकारी दी। मुंबई पुलिस की कार के साथ एक्टर ने एक फोटो शेयर की।कैप्शन में लिखा में गिरफ्तार हो गया हूं। जैसे ही पोस्ट वायरल हुई।फैन्श शॉक्ड रह गए।

मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने चालान काटा 

आपको बता दे कि  पिछले दिनों अमिताभ बच्चन की सोशल मीडिया में एक पोस्ट वायरल हुई थी। जिसमें वे बिना हेलमेट बाईक राईड करते हुए दिखाई दिए थे । उन्होंने बताया था कि मुंबई के ट्रैफिक से बचने के लिए  उन्होंने बाइक की सवारी की थी। फोटो जो वायरल हुई तब मुंबई ट्रैफिक पुलिश एक्शन में आ गयी बिग बी को इसके लिए फाइन भी भरना पडा था। लेकिन बाद में ब्लॉग में  एक्टर ने बताया वो कहीं नहीं जा रहे थे, बल्कि मस्ती कर रहे थे। दरअसल,वो उस दिन फिल्म की  शूटिंग कर रहे थे।

Read also:-पहलवानों के धरने में मोदी योगी तेरी कब्र खुदेगी के लगे विवादित नारे

फैन्स ने दिया रिएक्शन
वहीं अब अमिताभ बच्चन ने मुंबई पुलिस की गाडी के साथ लेटेस्ट फोटो शेयर की।जिसमें एक्टर मुंबई पुलिस की गाड़ी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। यह  उनकी आने वाली फिल्म को सूट हो सकता है। फैन्स कमेंट कर रहे है ‘डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है.. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भूतनाथ को कोई अरेस्ट नहीं कर सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *