मंत्री गिरिराज सिंह ने श्रृद्धा कांड को बताया लव जिहाद कनेक्शन

(प्रियांशी श्रीवास्तव): श्रृद्धा के साथ हुई बर्बता से समूचा देश सहमा हुआ है। जगह -जगह प्रदर्शन भी किया जा रहा है। लोगों के तमाम तरह के बयान सामने आ रहे है, तो इसी बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बयान दिया है। जिससे मामले ने और भी ज्यादा तूल पकड़ लिया है। दिल्ली में 26 साल की श्रद्धा की बेरहमी से हुई हत्या को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिसके बाद से गरमागर्मी का महौल बना हुआ है।

दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस में सियासत ने पहल कर दी है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने श्रद्धा की मौत को लव जिहाद करार दिया है। गिरिराज सिंह ने लव जिहाद का मुद्दा उठाया है। उन्होंने साफतौर पर कहा कि दिल्ली में जिस तरह से खौफनाक घटना को अंजाम दिया गया है उसे लव जिहाद ही माना जाएगा। इस पूरे मामले पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हिंदू लड़कियों को बहला-फुसला कर उनकी हत्या कर उनके टुकड़े-टुकड़े किये जा रहे हैं। गैर मुस्लिम हिंदू हो या कोई और अन्य है तो उस लड़की को टुकड़े टुकड़े में परिवर्तित किया जाता है। लेकिन नाम बदल कर, चोला बदल कर, भेष बदल कर हिंदू लड़कियों को मारा जा रहा है। देश के अंदर लव जिहाद का मिशन चल गया है। दिल्ली की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है।

Read also:जैकलीन फर्नांडीज को जेल या बेल, आज आएगा फैसला

इस पूरे मामले में पुलिस ने आफताब से जब पूछताछ की तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए । आफताब और श्रृद्धा कई दिनों से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे । जब लड़की ने आफताब से शादी के लिए कहा तो उसकी बेरहमी से हत्या कर दी । श्रद्धा के शव के कई टुकड़े किये गये और आफताब ने उनके शव के टुकड़ों को जंगल में फेंक दिया था। श्रद्दा की हत्या का आरोप आफताब आरिफ पूनावाला पर है। इस सनसनीखेज हत्याकांड में अब तक कई खुलासे हो चुके हैं।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana Twitter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *