साकेत कोर्ट परिसर में महिला पर गोली चलने की घटना पर आप ने LG को घेरा

(अजय पालदेश की राजधानी दिल्ली के साकेत कोर्ट परिसर में महिला को गोली मारी दी गयी। जिसके कारण महिला बुरी तरह घायल हो जाती है। साकेत कोर्ट परिसर में हुई इस घटना को लेकर आप ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर निशाना साधा। इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने साकेत कोर्ट में महिला को गोली मारने की घटना पर कहा। दिल्ली में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है। दूसरे के काम में अडचन करने व हर काम में गंदी राजनीति करने के बजाय सबको अपने अपने काम पर ध्यान देना चाहिए। लोगों की सुरक्षा राम भरोसे नहीं छोड़ी जा सकता।

स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज साकेत कोर्ट की घटना पर बयान दिया

साकेत कोर्ट में गोली चलने की घटना पर स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बयान दिया । दिल्ली में नए LG साहब के आने के बाद दिल्ली की कानून व्यवस्था बद से बदतर होती जा रही है।

साकेत कोर्ट में महिला को गाली मारी गयी

दिल्ली के साकेत कोर्ट परिसर में आज सुबह गोली चलने से हड़कंप मच गया है। यहां वकील की ड्रेस में आए एक शख्स ने महिला को गोली मार दी जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया। कोर्ट के अंदर पुख्ता इंतजाम होते हैं ऐसे में कोई अवैध रुप से हथियार लेकर कोर्ट में प्रवेश कर जाता है तो इस विषय पर कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं।

Read also –गुजरात दंगो में बरी होने पर कोर्ट में ही एक दूसरे के गले लग खूब रोए आरोपी

जांच में जुटी पुलिस टीम
क्या उसके साथ कोई और भी था या आरोपी अकेला आया था, इस पर पुलिस ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दि गई। लेकिन कोर्ट की सुरक्षा को लेकर यहां कई सवाल खड़े हो रहे हैं। सुबह का वक्त था कोर्ट परिसर में भारी भीड़ भी थी। हमलावर ने महिला को नजदीक से गोली मारी और फिर वहां से भागने में कामयाब हो गया।  फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *