होली से पहले Flipkart sale, TV- AC पर भारी डिस्काउंट !

flipkart sale, होली से पहले Flipkart sale, TV- AC पर भारी डिस्काउंट !

अमन पांडेय : अपने जीवन में जरुरतों के हिसाब से इस्तेमाल होने वाली चीजों को कौन नहीं खरीदना चाहता अगर यही चीजें आपको उचित और डिस्काउंट के रुप में मिले तो समान खरीदने की खुशी दोगुना बढ़ जाती है। तो अगर आप भी अपने घर में पुरानी हो चुकी TV-AC जैसी अन्य चीजों को खरीदना चाहते हैं तो इस खबर को ध्यान से पढ़े।      flipkart holi sale

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर नई सेल शुरू हो गई है। इस Big Bachat Dhamaal सेल में विभिन्न प्रोडक्ट्स पर 80 परसेंट तक का डिस्काउंट मिल रहा है। Flipkart Sale आज यानी 3 मार्च से शुरू हो चुकी है और 5 मार्च तक चलेगी। सेल में स्मार्टफोन से लेकर होम अप्लायंस तक डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

Flipkart सेल में iPhone 14 और iPhone 14 Plus 67,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध हैं. वहीं Samsung Galaxy F23 5G को आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से 16,499 रुपये की कीमत पर खरीद सकेंगे. पोको के फोन्स पर भी ऑफर है। Poco C55 को सेल से 8,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं।

Read also:- मेरे फोन से होती है मेरी जासूसी, कैंब्रिज में राहुल गांधी ने दिया विवादित बयान!

सस्ते में मिल रहे इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स
वहीं इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट की बात करें, तो हेडफोन और स्पीकर्स को आप 399 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकेंगे. सेल में 199 रुपये की शुरुआती कीमत पर मोबाइल बैक कवर मिलेगा।
इसके अलावा आप बेस्ट सेलिंग लैपटॉप्स को 40 परसेंट के डिस्काउंट पर खरीद सकेंगे। लैपटॉप एक्सेसरीज 99 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिल रही हैं। टीवी और दूसरे अप्लायंस पर भी बंपर ऑफर मिल रहा है।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana TwitterTotal Tv App    

flipkart holi sale

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *