उर्फी जावेद से बेहतर तो डस्टबिन है, यूजर्स ने किया कमेंट

urfi javed viral video,उर्फी जावेद से बेहतर तो डस्टबिन है, यूजर्स ने किया कमेंट.....

 urfi javed viral video: अपनें ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली उर्फी जावेद लोगों के सामने अपने अतरंगी अंदाज में आना नहीं भूलतीं। इस बात के लिए उन्हें ट्रोल तक किया जाता है, लेकिन एक्ट्रेस और सोशल मीडिया पर्सनालिटी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। हाल ही में उन्हें एक इवेंट में देखा गया, जहां हमेशा की तरह वह जबरदस्त अंदाज में तैयार होकर पहुंची, और हमेशा की तरह लोगों ने उनके कपड़ो पर कमेंट करना शुरु कर दिया।

इस अंदाज में नजर आईं उर्फी
उर्फी जावेद बीती रात मुंबई अचीवर्स अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची। इस दौरान यहां सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर और सितारों का भी जमावड़ा देखने को मिला। फंक्शन में उर्फी पर्पल कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आईं। यह ड्रेस कुछ ऐसी थी कि यह हाफ स्टॉकिंग का लुक दे रही थी।

इस ड्रेस को उन्होंने लॉन्ग ईयरिंग्स, न्यूड नेक, पिंक शेड लिप्सटिक और माई मेकअप के साथ कैरी किया। अवॉर्ड फंक्शन में एक्ट्रेस को इन कपड़ो में देख यूजर्स ने हमेशा की तरह उनकी ड्रेस पर कमेंट किया।

Read also –अमेरिका में आपकी बहुत लोकप्रियता, ऑटोग्राफ लेना चाहिए- बाइडन

उर्फी जावेद को पर्पल कलर के अतरंगी ड्रेसिंग सेंस में देख एक यूजर ने कमेंट किया कि डस्टबिन भी उर्फी जावेद से बेहतर है। एक यूजर ने लिखा, सही किया…जो माधुरी ने इसे अवॉर्ड फंक्शन में नहीं बुलाया। कुछ यूजर्स तो ऐसे भी निकले, जिन्होंने उनकी ड्रेस को मॉस्किटो बाइट का नाम दे दिया।

 urfi javed viral video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *