Politics: हिंदू-मुस्लिम पर बयानबाजी कर PM Modi नफरत को बढ़ावा दे रहे हैं- मल्लिकार्जुन खरगे

Mallikarjun Kharge on PM MODI

Election 2024: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोजाना हिंदू-मुस्लिम बयानबाजी कर रहे हैं और समाज में नफरत को बढ़ावा दे रहे हैं जिसके चलते उन्हें सार्वजनिक जीवन छोड़ देना चाहिए।  Election 2024

Read Also: Pune Porsche Accident: 2 लोगों को कार से कुचलने वाले नाबालिग आरोपी का पिता गिरफ्तार

खरगे ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बताया कि साक्षात्कार में आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी के इरादे साफ नहीं हैं क्योंकि वो चुनाव प्रचार के दौरान हिंदू-मुस्लिम बयानबाजी के साथ रोजाना नफरत भरे भाषण दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री भैंस छीनने और मुसलमानों को बजट का 15 प्रतिशत हिस्सा देने जैसी बातें करते हैं और ऐसी बातें कहकर वो खुद समाज में विभाजन पैदा कर रहे हैं।


कांग्रेस अध्यक्ष का कहना था, दूसरी ओर उनका दावा था कि अगर वो हिंदू-मुस्लिम बात करेंगे तो उन्हें सार्वजनिक जीवन में रहने का कोई अधिकार नहीं है। जैसा कि आप हर रोज ऐसी बातें करते हैं, आपको सार्वजनिक जीवन छोड़ देना चाहिए। उन्होंने मोदी से हिंदू-मुस्लिम पर अपने भाषणों का रिकॉर्ड देखने का आग्रह करते हुए ये भी कहा कि इस पर भी वह झूठ बोल रहे हैं।

Read Also: शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया को बड़ा झटका ,31 मई तक बढ़ गई न्यायिक हिरासत

खरगे ने कहा, कम से कम उन्होंने जो कहा है उस पर उन्हें कायम रहना चाहिए। वो अपनी गलती भी नहीं मानते और माफी भी नहीं मांगते। एक तरफ वो ऐसी बातें करते हैं, वहीं दूसरी तरफ कहते हैं कि अगर उन्होंने ऐसा किया तो वो सार्वजनिक जीवन में रहने लायक नहीं रहेंगे। मोदी ने इससे पहले एक टीवी चैनल से कहा था कि अगर वो हिंदू-मुस्लिम करते हैं तो उन्हें सार्वजनिक जीवन में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *