स्वाति मालीवाल मामले में दिल्ली पुलिस की जांच सिर्फ नौटंकी – मंत्री सौरभ भारद्वाज

Swati Maliwal Case

Swati Maliwal Case:दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को एएपी सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस की जांच को नौटंकी बताया।सीएम अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार को जांच के लिए मुंबई ले जाने पर भारद्वाज ने कहा कि ऐसा करके दिल्ली पुलिस राष्ट्रीय राजधानी में 25 मई को होने वाली वोटिंग को प्रभावित करना चाहती है।

Read also-Politics: हिंदू-मुस्लिम पर बयानबाजी कर PM Modi नफरत को बढ़ावा दे रहे हैं- मल्लिकार्जुन खरगे

उन्होंने कहा, “देखिए होना जाना कुछ नहीं है, ये सिर्फ एक नौटंकी है। 25 तारीख का चुनाव हैं, तब तक इस नौटंकी को चलाना है। कुछ महीनों पुरानी बात है स्वाति मालीवाल ने एक वीडियो डाला था कि रात को एक आदमी ने उन कों कार के अंदर खींचने की कोशिश की थी। क्या हुआ उसका दिल्ली पुलिस ने जांच की? उस आदमी को गिरफ्तार किया? पूरी भारतीय जनता पार्टी उस समय मजाक उड़ा रही थी। सब प्रवक्ता उनके बारे में भला बुरा लिख रहे थे और दिल्ली पुलिस आज जांच में सिर्फ इसलिए लगी हूई है ताकि अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को किसी तरह बदनाम किया जा सकें।”

Read also-Pune Porsche Accident: 2 लोगों को कार से कुचलने वाले नाबालिग आरोपी का पिता गिरफ्तार

सौरभ भारद्वाज ने कहा, “दिन-रात झूठी खबरें प्लांट कर रहे है, कभी डीवीआर नहीं मिल रहा, कभी सीसीटीवी नहीं मिल रहा। कभी कहते है टेंपर हो गया कभी कहते हैं मिल गया है, कभी कहते है, फॉरेंसिक के लिए भेज दिया। कभी कह रहे है एसआईटी बना दी। क्या क्या बकवास है। मतलब कुल मिलाकर पूरी बकवास है और उस बकवास को 25 तारीख तक चलाया जाएगा टीवी पर ताकि चुनाव के ऊपर इसका असर डाला जा सकें।”

Read also-शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया को बड़ा झटका ,31 मई तक बढ़ गई न्यायिक हिरासत

“देखिए होना जाना कुछ नहीं है, ये सिर्फ एक नौटंकी है। 25 तारीख का चुनाव हैं, तब तक इस नौटंकी को चलाना है। कुछ महीनों पुरानी बात है स्वाति मालीवाल ने एक वीडियो डाला था कि रात को एकआदमी ने उन कों कार के अंदर खींचने की कोशिश की थी। क्या हुआ उसका दिल्ली पुलिस ने जांच की? उस आदमी को गिरफ्तार किया? पूरी भारतीय जनता पार्टी उस समय मजाक उड़ा रही थी। सब प्रवक्ता उनके बारे में भला बुरा लिख रहे थे और दिल्ली पुलिस आज जांच में सिर्फ इसलिए लगी हूई है ताकि अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को किसी तरह बदनाम किया जा सकें।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *