अलपसंख्यक समुदाय पर भाजपा की नजर शुरु करने जा रही है ,सूफी संवाद कार्यक्रम

(अजय पाल) 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए सूफी संवाद  कार्यक्रम भाजपा के द्वारा  देश के हर राज्य में चलाया जाएगा। लेकिन इसमें उत्तर प्रदेश राज्य का विशेष महत्व रहेगा। जहां से लोकसभा की 80 सीट आती है।

देश में अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा सत्ता में हैट्रिक लगाने की कोशिश करेगी। यह भी बताया जा रहा है कि भाजपा मुस्लिम वोटरों को साधने के लिए  15 मार्च से सूफी संवाद कार्यक्रम की शुरुआत करेगी।

भाजपा का नारा

आपको बता दे कि मोदी सरकार सबका साथ और सबका विकास’ के नारे पर काम करती रही है। इसी मूल नारे के साथ भाजपा अल्पसंख्यक समुदाय को साधने की कोशिश करेगी। सूफी संवाद  कार्यक्रम में मुस्लिमों के साथ-साथ सिख , ईसाई  व हिंदू समुदाय के लोगों तक पहुंचाने की कोशिश की जाएगी।

मोदी सरकार  के काम को बताया जाएगा

सूफी संवाद कार्यक्रम  को सफल बनाने के लिए  बीजेपी ने लगभग 150 लोगों की एक नॉन पॉलिटिकल’  टीम बनाई  है। मोदी सरकार  के द्वारा किए गए काम की जानकारी यह टीम मुस्लिम समाज के लोगों को देगी। इसके लिए पूरे एक साल तक विभिन्न तरह के रंगा रंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

Read also:- हरियाणा की परिवार पहचान पत्र स्कीम जैसे यूपी मे भी लागू होगी स्कीम, जानिएक्या कुछ खास है इस स्कीम में?

अल्पसंख्यक समुदाय को साधने की कोशिश

आपको बता दे सूफी संवाद कार्यक्रम का मुख्य फोकस मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में रहेगा। ऐसे राज्य जहां मुस्लिम की आबादी 20 से अधिक रहेगी। इसमे बिहार, पश्चिम बंगाल  उत्तर प्रदेश, केरल, सहित कई राज्यों में यह कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana TwitterTotal Tv App           

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *