एशिया कप में भारत की जीत से झूमा बॉलीवुड,सेलेब्स ने दी खास अंदाज में बधाई

(अजय पाल)Asia Cup 2023 Final:एशिया कप के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 10 विकेट से हराकर एतिहासिक जीत दर्ज की .पहले भारतीय गेंदबाजों के कमाल से पूरी श्रीलंकाई टीम महज 50 रनों पर ही सिमट गई. जिसके बाद 6 ओवर में ही इंडिया ने एशिया कप का खिताब अपने नाम कर लिया.भारत की जीत के बाद से ही पूरे देश में जश्न का माहौल है, तो वहीं बॉलीवुड सितारे भी पीछे कैसे रह सकते हैं. इस धमाकेदार जीत के लिए बॉलीवुड सेलेब्स भी टीम इंडिया को बधाई दे रहे है. अनुष्का शर्मा से लेकर विक्की कौशल तक, हर कोई टीम इंडिया का ऐसा परफॉर्मेंस देखने के बाद काफी खुश हैं. साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स इस जीत को अलग-अलग तरह से सेलिब्रेट करते हुए सोशल मीडिया के जरिए टीम को बधाई दी है।

साउथ सिनेमा के डायरेक्टर्स में से एक एस एस राजामौली भी भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज के फैन हो गए हैं. बॉलिंग में टीम इंडिया का शानदार परफॉर्मेंस देखते हुए उन्होंने सिराज की काफी तारीफ की है. एस.एस राजामौली ने ट्वीट करते हुए लिखा कि: ‘सिराज मियां, हमारी टॉलीचौकी का लड़का एशिया कप के फाइनल में 6 विकेट लेकर चमका है’.

Read also-टीम इंडिया ने जीता आठवां एशिया कप, फाइनल में श्रीलंका को हराकर बना दिया यह रिकॉर्ड

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दी बधाई –उधर बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी टीम इंडिया को जीत की बधाई दी है. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा: ‘टीम इंडिया ने अपनी बॉलिंग की पावर दिखा दी है, इस शानदार जीत के लिए आपको बधाई.

विक्की कौशल ने की मोहम्मद सिराज की जमकर तारीफ -बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल भी मोहम्मद सिराज की चमत्कारी गेंदबाजी देखने के बाद खुद को तारीफ करने से नहीं रोक पाए हैं. कैटरीना कैफ के हसबैंड ने इंस्टाग्राम पर सिराज की तारीफ की है.

वहीं अनुष्का शर्मा ने भी टीम इंडिया को जीत की बधाई देते हुए मोहम्मद सिराज की तारीफों को पुल बांधे हैं. विराट कोहली की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा: ‘क्या बात है मियां मैजिक’… हालांकि, सिर्फ अनुष्का ही नहीं, बल्कि सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने भी टीम को बधाई दी है, साथ ही सिराज की काफी तारीफ की है ।

टीम इंडिया ने बनाया रिकॉर्ड –इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने 6.1 ओवर में 51 रन जड़कर इस मुकाबले में धमाकेदार जीत दर्ज की। ईशान किशन ने 18 गेंदों में 23 और शुभमन गिल ने 19 गेंदों में 27 रन बनाकर टीम इंडिया को जीत दिलाई। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने भारत के लिए वनडे में सबसे बड़ी जीत का नया रिकॉर्ड बनाया। टीम इंडिया ने 263 गेंद शेष रहते ये मैच जीत लिया। ये रन चेज में भारतीय टीम की बड़ी जीत रही।इसी के साथ भारतीय टीम ने 5 साल बाद अपना आठवां एशिया कप जीत लिया।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates, Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana TwitterTotal Tv App

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *