कुत्ते से कटवाया और कर दिया निर्वस्त्र, गुरुग्राम में नौकरानी के साथ बर्बरता की हद पार ,मामला दर्ज

(अजय पाल): दिल्ली से सटे गुरुग्राम से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई। बता दें कि एक घरेलू सहायिका को पहले बुरी तरह से पीटा गया और बाद में उसे कुत्ते से भी कटवाया गया।आरोपियों का मन इतने में नहीं भरा तो उन्होनें घरेलू सहायिका को परिवार के लोगों के सामने ही नग्न भी कर दिया गया। इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

कुत्ते से कटवाया, निर्वस्त्र किया- इस घटना को लेकर पुलिस ने शनिवार को बताया कि सेक्टर 57  इलाके में जिस परिवार में वो घरेलू सहायिका काम करती थी उसके सदस्यों ने 13 साल की नाबालिग लडकी को कथित तौर पर पहले उसे पीटा । फिर कुत्ते से कटवाया और कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया।

नाबालिग को निर्वस्त्र कर लोहे की रॉड से पीट-  लडकी की  माँ ने पुलिस को बताया 13 वर्षीय नाबालिग को जिस महिला ने घर में नौकरानी के रूप में रखा था । उसने अपने दो बेटे के साथ मिलकर उसे निर्वस्त्र करके हथौड़े और लोहे की रॉड से बुरी तरह पीटा और मुंह पर टेप भी लगा दिया है।उसे खाना भी कम दिया जाता था। मुंह पर टेप लगाकर एक कमरे में बंधक बनाई गई लड़की को उसकी मां ने अन्य लोगों की सहायता से शनिवार को लड़की को मुक्त कराया गया।

Read also-मध्य प्रदेश में विधायक दल की बैठक में शामिल होने के लिए केंद्रीय पर्यवेक्षक सीएम मनोहर लाल भोपाल रवाना

लड़की को मुक्त कराया गया – गुरुग्राम की पॉश सोसायटी में उस समय अफरातफरी का माहौल मच गया ।जब घर में बंधक बनाकर रख गई घरेलू सहायिका को मुक्त कराया गया। पुलिस ने बताया कि मां ने अपनी शिकायत में कहा कि उनकी बेटी को 48 घंटे में केवल एक बार खाना दिया गया और उसके मुंह पर टेप लगा दिया गया ताकि वह शोर न मचा सके.पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों पर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम और किशोर न्याय अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *