दिल्ली को मिला नया मंत्री, दिल्ली सरकार में राजेन्द्र गौतम की जगह राजकुमार आनंद होंगे नए मंत्री

दिल्ली सरकार में रहे मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने कुछ दिनों पहले विवादित बयान में फसने के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद आज राष्ट्रीपति ने उनके इस्तीफे को स्वीकार कर लिया। बता दें राजेंद्र पाल गौतम ने विवादित बयान दिया था। उनके बयान के बाद से राजनीति में हल चल मच गई और राजेंद्र पाल गौतम ने इस्तीफा दे दिया। उनके इस्तीफे को आज राष्ट्रीपति ने स्वीकार कर लिया है । जिसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नए मंत्री के रूप में राजकुमार आंनद को चुना है। दिल्ली के उपराज्यपाल को चिठ्ठी लिखी। जल्द ही राजकुमार आनंद मंत्री पद की शपथ लेंगे।

राजेंद्र पाल गौतम के इस्तीफे के बाद दिल्ली में केजरीवाल सरकार के नए मंत्री के नाम का ऐलान हो गया है। पटेल नगर से विधायक राज कुमार आनंद केजरीवाल सरकार में नए मंत्री होंगे। इस बात की जानकारी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दी है।

Read also: सीएम खट्टर की अध्यक्षता में हुई मंत्रिमंडल की बैठक में क्या लिए गए अहम फैसले

दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार में समाज कल्याण विभाग संभाल रहे राजेंद्र पाल गौतम ने कुछ दिनों पहले कथित तौर पर धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोपों के बीच अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। मंत्री गौतम ने बीते शुक्रवार को ही एक धार्मिक आयोजन के दौरान हिन्दू धर्म को लेकर एक बयान दिया था। इस बयान के बाद बीजेपी ने केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोला था।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana Twitter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *