पायलट की पदयात्रा की शुरुआत पर समर्थकों से बोले पायलट

jan sangharsh yatra, पायलट की पदयात्रा की शुरुआत पर समर्थकों से बोले पायलट...

 jan sangharsh yatra: राजस्थान में इसी साल के अंत विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनावी साल में कांग्रेस की आंतरिक लड़ाई फिर से खुलकर सबके सामने आ गई है। पिछले चुनाव के समय राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष रहे सचिन पायलट पार्टी और सीएम अशोक गहलोत को फिर से तेवर दिखा रहे हैं। सचिन पायलट पांच दिन की जन संघर्ष यात्रा पर निकले हैं। अजमेर से शरु हुई पायलट की जन संघर्ष यात्रा जयपुर पहुंचकर संपन्न होगी।

पायलट की जन संघर्ष यात्रा को लेकर राजस्थान में राजनीति गलियारों में माहौल गर्म हो गया है। पायलट की इस यात्रा से राजस्थान कांग्रेस ने निजी यात्रा बताकर किनारा कर लिया है। वहीं विपक्षी पार्टी BJP ने पायलट की इस यात्रा को लेकर सीएम गहलोत पर हमला बोल दिया है।

राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सचिन पायलट की अजमेर से जयपुर तक की पदयात्रा को उनकी निजी यात्रा बताया है। उन्होंने साफ कहा है कि ये कांग्रेस की यात्रा नहीं है। राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि इस यात्रा के लिए न तो कांग्रेस आलाकमान से ही अनुमति मिली है और ना ही पार्टी को।

क्या है आज की यात्रा का कार्यक्रम ?
पायलट की जन संघर्ष यात्रा का आज दूसरा दिन है। सचिन पायलट की जन संघर्ष दूसरे दिन सुबह 8 बजे किशनगढ़ टोल से शुरु होगी। सचिन पायलट की ये यात्रा 11 बजे दिन में बिड़ला स्कूल के पास बांदर सिंदरी पहुंचेगी। बांदर सिंदरी पहुंचकर दोपहर में विश्राम का कार्यक्रम है।

Read also –SC के फैसले के बाद दिल्ली सरकार ने किया सचिव का तबादला

पायलट ने कहा कि उनकी पदयात्रा किसी के खिलाफ नहीं है, समस्याओं को लेकर है। उन्होंने पेपर लीक में किसी भी राजनेता या अधिकारी के शामिल नहीं होने वाले दावे को लेकर भी अशोक गहलोत पर निशाना साधा। सचिन पायलट ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि पेपर लीक केस में गिरफ्तार राजस्थान लोक आयोग के सदस्य बाबूलाल कटारा के घर बुलडोजर क्यों भेजा।

 jan sangharsh yatra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *