पैपराजी के फोटो क्लिक करने पर फिर भड़की जया बच्चन,वीडियो वायरल

(अजय पाल) बॅालीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी व दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। सोशल मीडिया में जया बच्चन के कई ऐसे वीडिय़ो देखे जा सकते है। जिसमे वह पैपराजी की  क्लास लगाती हुई नजर आयी। अब एक बार फिर से ऐसा देखने के मिला।अभिनेत्री जया बच्चन शुक्रवार को पामेला चोपड़ा के निधन हो जाने पर संवेदना व्यक्त करने के लिए मुंबई में फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा के घर पहुंची। जया बच्चन के पहुंचते  ही पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। जिसके कारण अभिनेत्री पैपराजी पर भड़की जाती है।

सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

जया बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे जया बच्चन बेटी श्वेता के साथ सफेद सूट पहने नजर आ रही है । इस वीडियो में जया बच्चन पैपराजी को एक बार  फिर से डांट लगाती हुई दिखाई दी। जया बच्चन मीडिया के द्वारा  फोटो क्लिक करने पर भड़की जाती है वही एक वीडियो में अभिनेत्री पैपराजी से कहती हुई नजर आ रही है  मुझे दूरी चाहिए।

फैन्श ने दी प्रतिक्रिया 

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में फैन्श तमाम तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा “अब तो आदत सी है हो गई है मुझको.” एक अन्य यूजर ने  लिखा- ‘दूर रहो  तुम लोग.’, वही कुछ फैन्श जया बच्चन को सपोर्ट भी कर रहे है।

Read also –क्या नाबालिक है अतीक-अशरफ हत्या कांड का आरोपी अरुण मौर्य? UP पुलिस कराएगी Age Identification Test

  पामेला चोपड़ा की प्रेयर मीट में शामिल होने पहुंची
गुरुवार को पामेला चोपड़ा निधन हो गया था। जिसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स उनके दुख में शामिल होने के लिए पहुंचे।पामेला चोपडा के लिए शुक्रवार को प्रेयर मीट रखी गयी थी। इस दौराम दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन भी शोक व्यक्त करने के लिए आदित्य चोपडा के घर में पहुंची थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *