भाजपा के टिकट पर 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगी बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत, पिता ने किया खुलासा

(अजय पाल)Kangna Ranaut Lok Sabha Elections : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अब जल्द ही राजनीति में किस्मत अजमाने वाली है।कंगना रनौत अपने बेबाक बयान को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। वहीं अब कंगना रनौत को लेकर नई अटकले लगाई जा रही  है बताया जा रहा है कि कंगना 2024  में लोकसभा चुनाव लडेगी  इस बात की पुष्टि कंगना के पिता ने की।

कंगना के पिता ने किया बड़ा खुलासा – कंगना रनौत के पिता ने अमरदीप ने इस बात की जानकारी  दी कि कंगना रनौत भाजपा के टिकट पर ही चुनाव लड़ेंगी लेकिन वह कहां से चुनाव लड़ेंगी,इसको लेकर अभी ये खुलासा नहीं हुआ है । प्राप्त जानकारी के अनुसार  कंगना रनौत ने दो दिन पहले हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में अपने घर पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की थी। ऐसे में कयाश लगाए जा रहे है कंगना रनौत हिमाचल की हाईप्रोफाइल सीट मंडी से चुनाव लड सकती है। वहीं हिमाचल के पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कंगना कहां से चुनाव लड़ेंगे ये निर्णय बीजेपी हाईकमान तय करेगा ।

Read also-Delhi Metro Video: दिल्ली मेट्रो में फिर हुई मारपीट, एक दूसरे पर यात्रियों ने बरसाए लात-घूंसे- वीडियो वायरल

 मंडी की रहने वाली हैं कंगना – बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के मंडी की रहने वाली है।उन्होने मनाली में भी अपना घर बनाया है। बता दे कि कुछ समय पहले कंगना रनौत ने गुजरात के द्वारका में मीडिया से बात करते हुए कहा था कि अगर भगवान की कृपा रही तो वह जरूर चुनाव लड़ेंगी।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana Twitter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *