महाराष्ट्र: बुलढाणा में भीषणा हादसा, दो बसों की आमने-सामने टक्कर, 5 की मौत

(अजय पाल)Buldhana Bus Accident- महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले से दर्दभरी खबर सामने आयी बता दे कि
बुलढाणा जिले में नेशनल हाईवे-6 पर शनिवार सुबह दो लग्जरी ट्रैवल बसों भीषण टक्कर हो गई। इस भयावह हादसे में कम से कम 5 लोगों की मौत हो गई और करीब 22 यात्री घायल बताए जा रहे है। पुलिस के मुताबिक यह बस  हादसा बुलढाणा जिले के मलकापुर शहर में रेलवे पुल पर हुआ।

Read also –संसद में विपक्ष ने काले कपड़े पहन कर किया प्रदर्शन,खड़गे ने बोला पीएम पर हमला

राहत व बचाव कार्य जारी- प्राप्त जानकारी के अनुसार बस सुबह हादसे का शिकार हुई। हादसे में मरने वालों की संख्या में  बढ़ोतरी की आशंका है। घटनास्थल पर राहत व बचाव कार्य जारी है घायल यात्रियों को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल मलकापुर में भर्ती कराया गया वहीं गंभीर रूप से घायल मरीजों को बुलढाणा रेफर किया गया है।बताया जा रहा है कि  बस अमरनाथ यात्रा से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी हुई थी और हिंगोली की ओर जा रही थी, वहीं दूसरी ट्रैवल बस नागपुर से नासिक की ओर जा रही थी।बस हादशे में पांच मरीजो की हालात गभीर बताई जा रही है।

भयावह था बस हादशा-हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी का माहौल मच गया काफी देर तक ट्रैफिक बाधित रहा । फिर थोडी देर बाद ट्रैफिक का सामान्य कराया गया। बस हादसा बहुत भयावह था जिसे देखकर अनुमान जताया जा रहा है है कि मृतकों की संख्या में बढोतरी हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *