राष्ट्रीय युवा पुरस्कार से सम्मानित युवाओं की बैठक स्काउट एंड गाइड के हॉस्टल में हुई आयोजित

( कृष्ण बाली ) : राष्ट्रीय युवा पुरस्कार से सम्मानित युवाओं की बैठक स्काउट एंड गाइड के हॉस्टल में आयोजित की गई। जिसमें एसोसिएशन के प्रधान सत्यवान सहित कई युवाओं ने लिया हिस्सा। 12 जनवरी को आयोजित राज्य युवा उत्सव का युवा  काली पट्टी बांधकर विरोध  करेंगे। युवाओं ने मुख्यमंत्री से जल्द अपनी घोषणा पर अमल करने की मांग की है।
 इस बैठक के बाद राष्ट्रीय यूथ अवॉर्डी एसोसिएशन के राज्य प्रधान सत्यवान ने रोष जताते हुए कहा कि 12 जनवरी 2022 को माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने घोषणा की थी कि वह हरियाणा राज्य के राष्ट्रीय युवा पुरस्कार से सम्मानित युवाओं को हरियाणा में रोजगार के साथ -साथ मानदेय भी देंगे लेकिन 1 वर्ष बीत जाने के बाद भी उनकी यह घोषणा केवल घोषणा ही बनकर रह गई है! उन्होंने सरकार से मांग की कि वे जल्द से जल्द अपनी घोषणा को अमल में लाएं राष्ट्रीय युवा पुरस्कार से सम्मानित युवाओं को रोजगार मुहैया कराएं! उन्होंने कहा यदि ऐसा नहीं हुआ तो राष्ट्रीय युवा पुरस्कार से सम्मानित युवा 12 जनवरी को आयोजित राष्ट्रीय युवा उत्सव कार्यक्रम में सिर पर काली पट्टी बांधकर विरोध प्रकट करेंगे!
अंबाला निवासी युवा राष्ट्रीय युवा पुरस्कार से सम्मानित विकी शर्मा का कहना है कि कि उन्होंने 12 जनवरी 2022 को राष्ट्रीय युवा पुरस्कार से सम्मानित युवाओं को रोजगार देने वाला दे देने की घोषणा की थी उसको जल्द से जल्द अमल में लाएं क्योंकि उन्होंने युवाओं से वायदा किया था कि वे जल्द ही उन्हें रोजगार मुहैया करवाएंगे! रूचि शर्मा ने कहा यदि 1 साल बीत जाने के बाद भी वे युवाओं को रोजगार उपलब्ध नहीं करवा सकते तो युवा उत्सव मनाने का क्या फायदा है! उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग की है कि वे अपनी घोषणाओं को अमल में लाते हुए युवाओं को जल्द से जल्द रोजगार उपलब्ध करवाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *