शाहिद अफरीदी ने कहा में पीएम मोदी से अपील करुगा भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट शुरू किया जाए

(अजय पाल) भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले क्रिकेट के मुकाबले को लेकर भारतीय प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। भारत -पाकिस्तान के बीच राजनीतिक तनाव के चलते इन दोनों देशों के बीच लगभग 11 साल के द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली गयी है।

एशिया कप इसी साल खेला जाए 

इस साल खेले जाने वाले एशिया कप को लेकर अभी कुछ भी साफ नहीं हो सका है। टूर्नामेंट की मेज़बानी वर्तमान में पाकिस्तान के पास है। लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह पहले ही साफ कर चुके हैं कि भारतीय टीम एशिया कप 2023 के लिेए पाकिस्तान नही जाएगी।

शाहिद अफरीदी ने भारत- पाकिस्तान के बीच क्रिकेट को खेलने के लेकर अपील की 

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने हाल में भारत व पाकिस्तान के बीच क्रिकेट संबंधों को बहाल करने को लेकर बयान दिया। इसके बाद शाहिद अफरीदी ने कहा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करता हूं कि मोदी साहब दोनों देश के बीच क्रिकेट खेलने दिया जाए ।

Read also – घोषित हुए बिहार बोर्ड 12 वीं के परिणाम, जानिए कितने प्रतिशत छात्र हुए उत्तरीर्ण

कई इंटरनेशनल टीमों ने पाकिस्तान का दौरा किया है’

अफरीदी ने कहा, “जहां तक पाकिस्तान में सुरक्षा का सवाल है,  हाल ही में पाकिस्तान  में कई इंटरनेशनल टीमों ने दौरा किया है । आपको बता दे कि पिछली बार दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज 2012-2013 में खेली गई थी।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana TwitterTotal Tv App            

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *