सेक्रेड हार्ट कॉन्वेंट स्कूल सराभा नगर लुधियाना की दो छात्राओं ने इंटरनेशनल इंग्लिश ओलंपियाड (IEO) में शानदार प्रदर्शन कर स्कूल का नाम रोशन किया है।

सेक्रेड हार्ट कॉन्वेंट स्कूल सराभा नगर लुधियाना की दो छात्राओं ने इंटरनेशनल इंग्लिश ओलंपियाड (IEO) में शानदार प्रदर्शन कर स्कूल का नाम रोशन किया है।
SOF संगठन द्वारा आयोजित इंटरनेशनल इंग्लिश ओलंपियाड (IEO) में शानदार प्रदर्शन करने वाली प्रतिभा शर्मा और माधवी शर्मा है सेक्रेड हार्ट कॉन्वेंट स्कूल, सराभा नगर की छात्राएं है। इस ओलंपियाड में दुनिया भर से हजारों छात्रों ने हिस्सा लिया था।
9वीं कक्षा की छात्रा ने इंटरनेश्नल रैंक 3 हासिल की-                               
9वीं कक्षा की छात्रा प्रतिभा शर्मा ने इस प्रतिष्ठित ओलंपियाड में इंटरनेश्नल रैंक 3 हासिल की है, जिसके लिए उन्हें एक मौद्रिक पुरस्कार, एक अंतरराष्ट्रीय कांस्य पदक और उत्कृष्ट प्रदर्शन का प्रमाण पत्र दिया जाएगा।
माधवी शर्मा ने लेखन की दुनिया में नाम कमाया-
कक्षा 11 की मानविकी की छात्रा माधवी शर्मा में लेखन की एक बेहतरीन कला है। मानविकी ने शिक्षा और लेखन से दुनिया में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए राष्ट्रीय दैनिक समाचार पत्रों के संपादकों को नि
यमित रूप से पत्र लिखकर और विभिन्न पत्रिकाओं के लिए लेख लिखकर महत्वपूर्ण चिंताओं को  व्यक्त किया है।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana Twitter.

‘वॉयस ऑफ यूथ’ ब्लॉग सेक्शन में प्रकाशित माधवी शर्मा के ब्लॉग-
लेखन के प्रति माधवी के जुनून ने उन्हें यूनेस्को की निबंध प्रतियोगिता और क्वीन्स कॉमनवेल्थ निबंध प्रतियोगिता सहित कई पुरस्कार और छात्रवृत्तियां जीतने में मदद की। हाल ही में उनकी कविताओं और ब्लॉगों को यूनिसेफ और संयुक्त राष्ट्र द्वारा ‘वॉयस ऑफ यूथ’ के प्रतिष्ठित ब्लॉग में प्रकाशित करने के लिए चुना गया था। इसके अलावा, उनकी रचनाएं देश की सबसे बड़ी किशोर पत्रिका ‘द टीनएजर टुडे’ पत्रिका में प्रकाशित हो चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *