बीजेपी और आम आदमी पार्टी का एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप जारी

(प्रणय शर्मा): बीजेपी और आम आदमी पार्टी का एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप जारी है। गुजरात पहुंचे मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया की झूठे आरोप में उन्हें फंसाया जा रहा है। वहीं बीजेपी ने डिप्टी सीएम सिसोदिया के नार्को टेस्ट कराने की मांग की है। नई शराब नीति में हुए घोटाले के आरोपों को लेकर आम आदमी पार्टी का बीजेपी पर हमला जारी है। गुजरात के दौरे पर पहुंचे दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला है।

सोमवार को सीबीआई से पूछताछ के बाद मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर बड़े आरोप लगाए थे। सिसोदिया ने गुजरात में एक फिर इन आरोपों को दोहराया। सिसोदिया ने कहा की उनके ऊपर दबाव बनाया जा रहा है की वो आप पार्टी को छोड़ दें नही तो इसी तरह से उनके खिलाफ केस चलते रहेंगे। सिसोदिया ने कहा की सीबीआई अधिकारी ने खुद उन्हें इसके बारे में पूछताछ के दौरान कहा है।

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने पलटवार करते हुए आप सरकार पर हमला बोला है। बीजेपी ने आरोप लगाया है की आम आदमी पार्टी के नेताओं का यही खेल रहा है वो पहले झूठे इल्जाम लगाते हैं और फिर जब सच सामने आता है तो भाग जाते हैं। बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने ने कहा कि आखिर मनीष सिसोदिया उस अधिकारी का नाम बताएं जिसने उन्हें यह सब बात कही है। प्रवेश वर्मा ने कहा कि इससे पहले भी जब जब मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाए हैं तो उन्होंने बीजेपी नेताओं के नाम मांगे हैं। लेकिन उन्होंने आज तक कोई नाम सामने पेश नहीं किया प्रवेश वर्मा ने कहा कि अगर सच सामने लाना है तो मनीष सिसोदिया को नार्को टेस्ट कराना चाहिए।

Read also: राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने देशभर में आतंकी कनेक्शन को लेकर गैंगस्टरो और ड्रग तस्करों पर कसा शिकंजा

बीजेपी ने इस बात पर भी आपत्ति जताई है कि आम आदमी पार्टी के नेता देश भक्तों के नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं। बीजेपी ने कहा कि आम आदमी पार्टी एक तरफ भ्रष्टाचार कर रही है तो दूसरी तरफ देशभक्त लोगो के नाम का इस्तेमाल कर रही है। वहीं दूसरी तरफ मनीष सिसोदिया 2 दिन के गुजरात के दौरे पर हैं और लगातार बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं। गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में जनता इस बार किसका साथ देती है ये देखने वाली बात होगी।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana Twitter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *