सलमान खान और सिंगर सिदधू मूसेवाला के माता पिता को मिली 25 अप्रैल से पहले मिली जान से मारने की धमकी

पंजाबी सिंगर सिदधू मूसेवाला के माता पिता और अभिनेता सलमान खान को 25 अप्रैल से पहले जान से मारने की धमकी मिली है। दरअसल इस बात की सूचना मिलने पर सिदधू मूसेवाला के माता पिता ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवा दी है। बता दें कि घमकी देने वाले राजस्थान के जोधपुर शहर के आसपास के रहने वाले नौजवान बताएं जा रहे हैं। मानसा पुलिस इन धमकी देने वाले नौजवानों को पकड़ने के लिए राजस्थान में छापेमारी कर रही है। दरअसल सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को पंजाब के मनसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

आरोपियों ने की सलमान के गार्डो से दोस्ती

दरअसल शूटरों ने सलमान खान की जाने वाली गलियों की भी रेकी की। क्योंकि सड़क पर गड्ढे थे, जिसकी बजह से कार की स्पीड को कम कर देते है। दरअसल आरोपी ने उस क्षेत्र के लगभग 25 किमी की रेकी की है। शूटर सलमान के फार्म हाउस पर गार्डों के साथ दोस्ती कर ली थी, ताकि वे सलमान की हरकतों पर नजर रख सकें। साथ ही सलमान के गार्डो को उनके फैन बताते थे। बता दें कि शूटरों ने मुंबई के पनवेल इलाके में योजना को अंजाम देने के लिए किराये का घर लिया था ताकि उन्हें सलमान के घर की सारी जानकारी मिल सकें।

Read also:- अक्षय कुमार ने घाघरा पहनकर नोरा के साथ अटलांटा में किया धमाके दार डांस, वीडियो हुआ वायरल

दरअसल पंडित संतोष जाधव और कई अन्य लोग वहां कई दिनों तक रहे। अभिनेता का वहीं फार्महाउस भी है और शूटरों ने हथियार भी वहीं रखें हुए थे जहां वह किराए का घर लिए हुए थे। दरअसल जब सलमान अपने फार्महाउस आते हैं तो वह अपने  साथ एक ही बॅाडीगार्ड रखते हैं. इसीलिए शूटरों ने अपने अंजाम तक पहुंचने के लिए पनवेल का फार्महाउस चुना।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana TwitterTotal Tv App      

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *