ऑटोमोबाइल निर्माता टाटा मोटर्स ने तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश के कुछ हिस्सों में चक्रवात मिचौंग से प्रभावित ग्राहकों की मदद के लिए सेवा योजना शुरू की है।कंपनी ने अपने यात्री और इलेक्ट्रिक गाड़ियों की सीरीज में विस्तृत सेवा योजना लागू की है।इसके मुताबिक संपनी ने प्रभावित इलाकों में गाड़ियों के लिए मानक वारंटी और सालाना रखरखाव अनुबंध का समय बढ़ा दिया गया है।टाटा मोटर्स ने ग्राहकों के लिए चौबीसों घंटे काम करने वाला हेल्पडेस्क नंबर 1800-209-9292 जारी किया है। कंपनी ने शनिवार को कहा, “हेल्पलाइन समय पर आपातकालीन मदद के केंद्र के रूप में काम करती है।”ग्राहकों की कॉल तारीख और जगह तक पहुंच के आधार पर प्राथमिकता तय करने के लिए एक विशिष्ट सड़क सहायता टीम भी बनाई गई है। बताया गया, “ये हर प्रभावित ग्राहक की विशिष्ट जरूरत के लिए सुव्यवस्थित प्रतिक्रिया सुनिश्चित करता है।”ग्राहकों के लिए निःशुल्क टोइंग सहायता भी शुरू की गई है, जो इस चुनौतीपूर्ण समय में महत्वपूर्ण जीवन रेखा है।
(Source PTI )
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