दिल्ली में पान मसाला कंपनी के कर्मचारियों से 50 लाख रुपये लूटने के आरोप में दो गिरफ्तार

रविंद्र कुमार यादव स्पेशल कमिश्नर, क्राइम ब्रांच: बिल्कुल क्लू लैस केस था पुलिसवाले बनकर लूटकर चले गए थे, वो मास्क लगा रखे थे और ऊपर से हेलमेट लगा रखा था और कहीं पर उनका कोई सुराग नहीं था, लेकिन इन्होंने बहुत अच्छा तकनीकी रुप से सबूत इकट्ठा किया, जीरो डाउन किए नंबर और फिर राजस्थान और यूपी में उनके जो छिपने के स्थान से वहां पर रेड की, पकड़ कर लाए। अभी हरेंदर है स्कूल टीचर है वो अभी भागा हुआ है और संदीप और महेंद्र को पकड़ा है उनसे पूरी कहानी आई है कि कैसे उन्होंने रेकी की और कैसे इन्होंने ट्रैफिक पुलिस की यूनिफॉर्म ली, हथकड़ी ली, टॉय वायरलैस सेट लिया, दिल्ली पुलिस के लोगो वाले मास्क लिए और पूरी फुल प्रूफ प्लानिंग उन्होंने की थी।”

Read also-ऑस्ट्रेलिया ने मैच में पाकिस्तान को धोया, लगातार दूसरे मैच में हारी बाबर की टीम

दिल्ली में पान मसाला कंपनी के कर्मचारियों से 50 लाख रुपये की लूट मामले में दिल्ली पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।11 अक्टूबर को चार लोगों ने कथित तौर पर कंपनी के दो कर्मचारियों के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था, जब वे 50 लाख रुपये लेकर जा रहे थे।बताया जा रहा है कि आरोपियों ने ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की वर्दी पहन रखी थी और नकली वायरलेस सेट लिए हुए थे।पुलिस ने कहा कि आरोपियों की पहचान संदीप उर्फ ​​​​चेतन और महेंद्र के रूप में हुई है, संदीप को ग्रेटर नोएडा और महेंद्र को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक वारदात का मास्टरमाइंड एक स्कूल शिक्षक फरार है। अभी दो आरोपितों की तलाश की जा रही है।विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) रवींद्र यादव ने कहा कि आरोपितों के कब्जे से वर्दी, खिलौना वायरलेस सेट, हाथ से पकड़े जाने वाले मेटल डिटेक्टर और हथकड़ी जब्त कर ली है।

( Source PTI )

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates, Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana TwitterTotal Tv App 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *