नेहा धूपिया ने की उर्फी जावेद के कपड़ों की तारीफ ,वीडियो वायरल

(अजय पाल)-बॉलीवुड सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद सुर्खियों में बनी हुई है। उर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड लुक व  बेबाक बोल के लिए जानी जाती है। अभिनेत्री सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। उर्फी जावेद अपने लेटेस्ट फोटोज व वीडियो सोशल मीडिया में शेयर करती रहती है जिन्हें फैंस खूब पसंद करते है। हाल में उर्फी जावेद ने जो ड्रेस पहनी उसकी हर जगह तारीफ हो रही है। अभिनेत्री नेहा धूपिया ने भी उर्फी जावेद के कपड़ों की तारीफ की।

जानिए उर्फी जावेद की ड्रेस के बारे में

उर्फी जावेद अक्सर अपने कपड़ों की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती है । हाल में उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक वायरल हो रहा  है  ‘बिग बॉस OTT’में नजर आईं उर्फी जावेद  ने  येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। जिसके ऊपर अभिनेत्री ने छोटे छोटे शॉर्ट टायज  से बना एक  ब्लेजर पहना हुआ है। अभिनेत्री का यह आउटफिट  यूनिक लग रहा है । सोशल मीडियो  में अभिनेत्री के इस  लेटेस्ट लुक की फैस तारीफ कर रहे है ।

Read also: डार्क चॅाकलेट खाने वाले हो जाएं सावधान, एक्सपर्ट ने इन लोगों को दूरी बनाने के लिए किया अलर्ट….

नेहा धूपिया ने किया कमेंट

अभिनेत्री नेहा धूपिया को उर्फी जावेद की ड्रेस बहुत पसंद आयी। उन्होने लिखा अभिनेत्री की यह ड्रेस बहुत क्यूट है। उन्हें भी यह ड्रेस चाहिए। वह फैन्स ने सोशल मीडिया में उर्फी के नए लुक की तारीफ की और कहा  उर्फी ने इस बार कुछ यूनिक पहना है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *