विराट कोहली के Instagram पर हुए 250 मिलियन फॉलोअर्स,ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय खिलाड़ी

(अजय पाल) -Virat Kohli Instagram Followers सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के 250 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके है। यह कारनामा करने वाले विराट कोहली भारत के पहले क्रिकेटर बन गए है।बता दे कि महान फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो व लियोनेल मेस्सी के बाद सबसे अधिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोअर्स करने वाले तीसरे भारतीय खिलाड़ी बन गए। इंस्टाग्राम पर ओवरऑल फॉलोअर्स की बात की जाए तो इसमें विराट का नाम 16 वें स्थान पर है।

भारत में इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के मामले में विराट कोहली सबसे आगे है। दूसरे नंबर पर विराट के बाद ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपडा का नाम आता है।अभिनेत्री के इंस्टाग्राम अकाउंट 87.7  मिलियन फॉलोअर्स है। इसके बाद तीसरे नंबर पर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का नाम आता है। जिन्हे इंस्टाग्राम अकाउंट 80.08 मिलियन फॉलोअर्स है।

आईपीएल के इस सीजन बनाए 600 से अधिक रन
विराट कोहली के सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर 250 मिलियन यानि 25 करोड़ फॉलोअर्स हो गए है । बते दे कि आईपीएल 2023 में विराट कोहली का बल्ले ने खूब रन बरसाए। इ सीजन में विराट कोहली ने दो शतक व छह अर्धशतक जडे। कोहली ने इस सीजन 14 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए 639 रन बनाए ।

Read also –नीति आयोग की बैठक में नहीं शामिल होने पर बोले नीतीश कुमार, बताई वजह !

जानिए विराट के करियर के बारे में
विराट कोहली 2008 से इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे है। विराट की गिनती क्रिकेट के इतिहास में सबसे महान बल्लेबाजों में की जाती है। विराट कोहली ने 11 दिसंबर 2017 में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की। कपल की एक बेटी भी है जिसका नाम वामिका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *