उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पड़ोसी की छत पर मिला लापता बच्ची का शव

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में मंगलवार को लापता बच्ची का शव बरामद हुआ है। पुलिस ने बताया कि बच्ची का शव पड़ोसी की छत पर मिला है।मामला तुर्कमान गेट का है। बच्ची मंगलवार सुबह करीब 11 बजे से लापता थी। मामले में बच्ची के परिवार ने पुलिस को गुमशुदगी की शिकायत दी थी।

जवाब- बच्ची जो है, लगभग छह-सात वर्ष की बताई गई है दिन के 11 बजे से लापता थी। ये लड़का किराए पर रहता था। ये किराए पर जब लड़का रहता था, तो यहां पर होने के लिए आया था। जब होने के लिए आया था, तो इसने गुटखा मंगाया था। गुटखा मंगाने के बाद, लड़की को पैसे देने के बाद ये लड़की ऊपर चली गई।एसएसपी अलीगढ़ कलानिधि नैथानी ने बताया, “बच्ची पड़ोसी की छत पर बने एक कमरे से मिली थी। उसे तुरंत अस्पताल भेजा गया और जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।एसएसपी ने बताया कि पड़ोस के घर में रहने वाले तीन युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

Read Also– उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ 27 सितंबर 2023 को राजस्थान जाएंगे,ब्रह्मा जी मंदिर जाएंगे उपराष्ट्रपति

पीड़िता की मां ने आरोपितों पर उसकी बेटी का ‘गला घोंटकर मारने’ का आरोप लगाया है।पीड़िता के चाचा ने बताया कि पड़ोस में किराए पर रहने वाला एक युवक शौचालय का उपयोग करने आया और उससे गुटखा मंगवाया था। इसके बाद बच्ची ऊपर चली गई थी।पुलिस ने बताया कि आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा कि तो इसमें जब चेक किया गया, तो छत में एक बाथरूमनुमा कमरा है, उसके बगल में एक और छोटा सा कमरा है, जिसमें कुछ सामान भी रखा है। वहां बालिका जो है वो बरामद हुई है और उसको तत्काल हॉस्पिटल के लिए रवाना किया गया है। उसको मृत घोषित किया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *