एएमयू के सिटी हाई स्कूल में पढ़ने वाला कश्मीरी छात्र लापता, मुकदमा दर्ज

Aligarh hindi news, एएमयू के सिटी हाई स्कूल में पढ़ने वाला कश्मीरी छात्र लापता,
(जितेंद्र कुमार) अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के सिटी हाई स्कूल में पढ़ने वाले कश्मीरी छात्र मसरूर अब्बास  अचानक लापता हो गया, जिसके चलते विभाग में हड़कंप मच गया। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मुकदमा दर्ज कर छात्र की तलाश में जुट गई है। बता दें कि, लापता छात्र एएमयू के नदीम तरीन हॉल में अपने चचेरे भाई के साथ रहकर पढ़ाई करता था।
जानकारी के मुताबिक, कश्मीरी छात्र मसरूर अब्बास मीर पुत्र अब्बास मीर जम्मू कश्मीर के बारामूला सोपोर के गांव बोहरपुरा का रहने वाला है, जो कि एएमयू के राजा महेंद्र प्रताप सिटी हाई स्कूल में दसवीं का छात्र है। वह नदीम तारीन हॉल में एएमयू से बीटेक कर रहे अपने चचेरे भाई अनायत अब्बास मलिक के साथ रहकर पढ़ाई करता था। बीते गुरुवार सुबह करीब 8:00 बजे स्कूल जाने की बात कहकर निकला था। कुछ देर बाद अनायत के मोबाइल पर उसके खाते से 5 हजार रुपए केला नगर और रामघाट रोड पर स्थित एक एटीएम से पैसे निकाले जाने का मैसेज आया था। जब काफी समय बीत जाने के बाद छात्र मसरूर नहीं लौटा और उसके थोड़ी ही देर बाद उसका मोबाइल बंद आने आने लगा। इस पर उसके चचेरे भाई ने एएमयू के डॉक्टर कार्यालय के जरिए सिविल लाइन थाने में तहरीर दी।
एएमयू छात्र मीर अख्तर का कहना है कि क्लास 10वीं का एक स्टूडेंट गायब है।जिसका नाम मसरूर अब्बास मीर है कश्मीर से ताल्लुक रखता है  2 दिन हो गए उसकी कोई खबर नहीं है। मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। लेकिन अब तक कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस का कहना है, मुंबई से सीडीआर रिपोर्ट मंगवा रहे है, उसके बाद पता चल जाएगा कि फरदर केस कहां तक पहुंचा है वहीं, एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत के अनुसार, जांच में पता चला कि कश्मीरी छात्र अकेला एटीएम तक गया, वहां से उसने रुपए निकाले हैं। फिर वह रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड की ओर जाता हुआ सीसीटीवी फुटेज में पाया गया है। उसके बाद से लोकेशन नहीं मिली है। इधर कश्मीर से लापता छात्र के परिजन भी यहां के लिए रवाना हो गए हैं, आगे जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *