कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करेंगी Sapna Chaudhary,हरियाणवी डांसर की होगी रेड कार्पेट पर धांसू एंट्री

(अजय पाल)- हरियाणा की जानी मानी डांसर सपना चौधरी सुर्खियों में बनी हुई है। मशहूर डांसर सपना चौधरी को लेकर बड़ी खबर सामने आयी बता दे कि सपना चौधरी 18 मई को कान्स के रेड कार्पेट पर चलने वाली पहली रीजनल आर्टिस्ट होंगी। 76वां कान्स फिल्म फेस्टिवल 16 मई को शुरू हो चुका है।

कान्स फिल्म फेस्टिवल 16 मई से 27 मई तक चलेगा। इस साल फेस्टिवल का आयोजन फ्रांस के कोस्टल एरिया फ्रेंच रिवेरा में रखा गया है।

कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर सारा अली खान , मृणाल ठाकुर और ईशा गुप्ता जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पहले ही अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर चुकी है। अब  सपना चौधरी भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में जलवा बिखेरने को तैयार है।

सपना चौधरी ने जाहिर की खुशी
सपना चौधरी से कान्स में डेब्यू करने को लेकर कहा  मैं बहुत खुश हूं और कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलने के लिए काफी एक्साइटेड भी हूं। मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं भारत को गौरवान्वित करूंगी।

Read also – अनुष्का शर्मा को बिना हेलमेट बाइक की सवारी करना पड़ा भारी,मुंबई पुलिस ने काटा चालान!

बिग बॉस से पहचान मिली 

सपना चौधरी 32 साल की हो चुकी है करियर के शुरुआत  में डांसर ने हरियाणवी लोक गीतों से पहचान बनाई।सपना चौधरी को सपनो की उडान व फेम  टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस से मिली। बिग बॉस में सपना चौधरी बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *